Move to Jagran APP

Madhya Pradesh: शिवराज की राह पर चले मोहन यादव, भाजपा कार्यकर्ता की हथेली काटने वालों के घर पर चला बुलडोजर

मध्य प्रदेश की सत्ता संभालने के साथ ही मोहन यादव अब पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की राह पर आगे बढ़ रहे हैं। बता दें कि भाजपा कार्यकर्ता की हथेली काटने वाले बदमाशों के घर पर गुरुवार को मोहन सरकार ने बुलडोजर चला दिया। मोहन यादव सरकार की इस कार्रवाई से यह तो स्पष्ट हो गया कि अपराधियों को मौजूदा सरकार नहीं छोड़ने वाली है।

By Jagran NewsEdited By: Anurag GuptaThu, 14 Dec 2023 08:41 PM (IST)
बदमाशों के घर पर चला मोहन यादव सरकार का बुलडोजर (जागरण फोटो)

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्य प्रदेश की सत्ता संभालने के साथ ही मोहन यादव अब पूर्व मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान की राह पर आगे बढ़ रहे हैं। बता दें कि भाजपा कार्यकर्ता की हथेली काटने वाले बदमाशों के घर पर गुरुवार को मोहन सरकार ने बुलडोजर चला दिया। मोहन यादव सरकार की इस कार्रवाई से यह तो स्पष्ट हो गया कि अपराधियों को मौजूदा सरकार नहीं छोड़ने वाली है। वह शिवराज सरकार की ही तरह सख्त कदम उठाने से गुरेज नहीं करेगी।

किस कानून के तहत हुई कार्रवाई?

बता दें कि मोहन यादव सरकार ने राष्ट्रीय सुरक्षा कानून के तहत आरोपियों पर यह कार्रवाई की। दरअसल, विधानसभा चुनाव के नतीजे सामने आने के बाद पांच दिसंबर को भाजपा कार्यकर्ता देवेंद्र सिंह ठाकुर के साथ बदमाशों ने बुरी तरह मारपीट की और फिर तलवार से हमला किया था।

यह भी पढ़ें: मोहन यादव को MP की कमान मिलने के बाद अब केंद्र में आ सकते हैं शिवराज, केंद्रीय मंत्रिमंडल में विस्तार की सुगबुगाहट तेज

अब तक कितने लोगों की हुई गिरफ्तारी?

भाजपा कार्यकर्ता की हथेली काटने वाले बदमाश फारुख राईन उर्फ मिन्नी सहित उसके बाकी चार साथियों की गिरफ्तारी हो चुकी है। इन लोगों पर भाजपा कार्यकर्ता पर तलवार से हमला कर हथेली काटने का आरोप है।

यह भी पढ़ें: खुले में मांस-मछली की नहीं होगी बिक्री, मोहन यादव सरकार की पहली कैबिनेट बैठक में हुए यह फैसले