Move to Jagran APP

MP News: 'राहुल गांधी की शादी को लेकर मध्य प्रदेश के मंत्री ने दिया ऐसा बयान, सब हैरान', वीडियो वायरल

वन मंत्री विजय शाह ने कहा घर परिवार में 25 साल से ज्यादा उम्र हो तो पड़ोसी आकर बात करने लगते हैं। महिलाएं खुसर-फुसर करती हैं। लोग कहते हैं क्या पप्पू बीमार है। शादी नहीं हो रही कोई कमी है क्या।

By JagranEdited By: PRITI JHAPublished: Mon, 26 Sep 2022 03:29 PM (IST)Updated: Mon, 26 Sep 2022 07:31 PM (IST)
MP News: 'राहुल गांधी की शादी को लेकर मध्य प्रदेश के मंत्री ने दिया ऐसा बयान, सब हैरान', वीडियो वायरल
MP News: 'राहुल गांधी की शादी को लेकर मध्य प्रदेश के मंत्री ने दिया विवादित बयान',

खंडवा, जागरण ऑनलाइन डेस्क। वन मंत्री विजय शाह ने राहुल गांधी की शादी को लेकर जो बयान दिया वो  इंटरनेट मीडिया की सुर्खी बन गया है। मंत्री विजय शाह ने राहुल गांधी की शादी पर चुटकी लेते हुए कहा था कि राहुल 55-56 साल के हो गए शादी नहीं हो रही है। घर परिवार में 25 साल से ज्यादा उम्र हो जाए तो पड़ोसी आकर बात करने लगते हैं। लोग कहने लगते हैं शादी नहीं हो रही क्या कोई कमी है?

loksabha election banner

55-56 साल के हो गए शादी नहीं हो रही

जानकारी के अनुसार दरअसल, हरसूद नगर परिषद के चुनाव प्रचार के अंतिम दौर में भाजपा और कांग्रेस के नेताओं ने एक-दूसरे पर जमकर निशाना साधा। मालूम हो कि इस दौरान हरसूद मार्ग पर हो रहे एक नुक्कड सभा में वन मंत्री विजय शाह ने कांग्रेस के वरिष्ठ नेता राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा पर इशारों ही इशारों में तंज कसते हुए राहुल गांधी पर निशाना लगा कर कहा कि 'एक वो है, जो एयर कंडिशनर गाड़ी में घूम रहे हैं।

गांव आते हैं तो पैदल चलने लगते हैं। इतना ही नहीं 55-56 साल के हो गए शादी नहीं हो रही है। घर परिवार में 25 साल से ज्यादा उम्र हो जाए तो पड़ोसी आकर बात करने लगते हैं। महिलाएं भी खुसर-फुसर करती हैं। लोग कहते हैं क्या पप्पू बीमार है। शादी नहीं हो रही कोई कमी है क्या। मैंने तो अपने बेटे की 25 साल का होते ही शादी कर दी थी।'

वीडियो हुआ वायरल

मालूम हो कि मध्य प्रदेश के मंत्री विजय शाह ने नुक्कड़ सभा के दौरान राहुल गांधी की शादी को लेकर कमेंट करते व मंच पर बैठे अपने पुत्र और जिला पंचायत उपाध्यक्ष दिव्यदित्य शाह (बाबा) का उदाहरण देने के अलावा हरसूद के पप्पू का जिक्र करते हुए कहा कि हमें उनके पप्पू से कोई मतलब नहीं हमारे पप्पू की शादी हो चुकी है। उसके दो बच्चे भी हैं।

मालूम हो कि इसके पलटवार में सड़ियापानी तिराहे पर कांग्रेस नेताओं ने भी नुक्कड़ सभा लेकर भाजपा पर निशाना साधा। मंत्री का बयान मीडिया में सुर्खी बनने पर कांग्रेसी नेता कुंदन मालवीया ने कहा कि राहुल गांधी की पदयात्रा से भाजपा बौखला गई है। उसके नेता व्यक्ति विषयों पर अमर्यादित टिप्पणी कर रहे हैं। भाजपा ने कहा कि नगर के विकास में भाजपा विफल रही है। 


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.