Move to Jagran APP

मध्य प्रदेश सरकार शुरू करेगी युवाओं के लिए विशेष पोर्टल, मांगे सुझाव

मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व वाली एमपी सरकार ने युवाओं के लिए एक विशेष पोर्टल खोलने की घोषणा की है। और सबसे अच्छी बात कि इस पोर्टल में युवाओं के लिए क्या-क्या शामिल किया जाए इसके लिए युवाओं से ही सुझाव मांगे हैं।

By Sanjeev TiwariEdited By: Published: Fri, 12 Aug 2022 01:39 PM (IST)Updated: Fri, 12 Aug 2022 01:39 PM (IST)
मध्य प्रदेश सरकार शुरू करेगी युवाओं के लिए विशेष पोर्टल, मांगे सुझाव
मध्य प्रदेश के सीएम शिवराज सिंह चौहान (फाइल फोटो)

भोपाल, एजेंसी। मध्य प्रदेश सरकार ने प्रदेश के युवाओं के उज्जवल भविष्य के लिए नई पहल की है। मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के नेतृत्व वाली एमपी सरकार ने युवाओं के लिए एक विशेष पोर्टल खोलने की घोषणा की है। और सबसे अच्छी बात कि इस पोर्टल में युवाओं के लिए क्या-क्या शामिल किया जाए, इसके लिए युवाओं से ही सुझाव मांगे हैं।

loksabha election banner

दरअसल, कुछ वक्त पहले सरकार द्वारा राज्य स्तरीय यूथ महापंचायत 2022 का आयोजन किया गया था। इस युवा महापंचायत में मिले सुझावों के आधार पर मध्य प्रदेश शासन द्वारा युवाओं के लिए शुरू किए जाने वाले पोर्टल हेतु सुझाव मांगे गए हैं। स्वदेशी सोशल मीडिया मंच कू ऐप पर की गई पोस्ट में एमपी माईगव (@mpmygov) ने लिखा है, आत्मनिर्भर मप्र में हो आपकी भागीदारी, आपके सुझाव, हमारी जिम्मेदारी।

Koo App

#AtmaNirbharMP में हो आपकी भागीदारी आपके सुझाव, हमारी जिम्मेदारी। --- ➡️मध्यप्रदेश शासन द्वारा युवाओं के लिए प्रारंभ किया जा रहा है #Portal #MPMyGov पर साझा करें अपने सुझाव 𝐕𝐈𝐒𝐈𝐓: https://mp.mygov.in/group-issue/suggest-yuva-portal/ #YouthMahaPanchayat

View attached media content - MP MyGov (@mpmygov) 9 Aug 2022

इस पोस्ट के साथ शेयर किए गए एक पोस्ट में लिखा है कि पोर्टल पर दिखने वाले आपकी रुचि के क्षेत्र, विषय व आपसी संवाद (जिनके बारे में जानकारी व मार्गदर्शन चाहते हैं) के संबंध में अपने सुझाव साझा करें।

वहीं, युवाओं के लिए की जा रही इस पहल का सोशल मीडिया यूजर्स ने जमकर स्वागत किया है। इस पोस्ट के आने के कुछ देर बाद ही एमपी की माईगव वेबसाइट पर सरकार की इस पोस्ट के नीचे 200 से ज्यादा यूजर्स ने कमेंट करके अपने विचार व्यक्त किए है। युवाओं ने इसके नाम का बी सुझाव दिया है, जिनमें युवा जन पोर्टल, युवा यूथ जानकारी पोर्टल जैसे नाम भी शामिल हैं। जबकि स्किल डेवलपमेंट, शॉर्ट ड्यूरेशन कोर्स, युवा कल्याण समेत कई अन्य महत्वपूर्ण सुझाव दिए गए हैं।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.