मध्य प्रदेश, एजेंसी। मध्य प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष कमलनाथ ने सतना विधायक सिद्धार्थ कुशवाहा और कोतमा विधायक सुनील सराफ से जवाब मांगा है। इन दोनों विधायकों पर एक महिला ने ट्रेन में अपने साथ छेड़छाड़ करने का आरोप लगाया था। कमलनाथ ने मामले की जांच के लिए एक कमेटी का गठन किया है। ये कमेटी फिलहाल मामले की जांच कर रही है। इसी बीच कमलनाथ ने इन दोनों विधायकों को लेटर लिखकर उनसे भी इस मामले में अपना जवाब मांगा है जिससे ये पता चल सके कि विधायकों का क्या कहना है। कहीं उन पर जबरन गलत आरोप तो नहीं लगाए जा रहे हैं।

कमलनाथ की ओर से भेेजे गए लेटर में इन विधायकों से पूछा गया है कि क्या उन्होंने ट्रेन से यात्रा के दौरान ऐसा कुछ किया या उनके साथ ऐसी कोई घटना घटी। या जो महिला आरोप लगा रही है वो पूरी तरह से झूठ बोल रही है। इस बारे में उन दोनों विधायकों का क्या कहना है वो उसके बारे में प्रदेश अध्यक्ष को सूचित करें। क्योंकि इस तरह के आरोप काफी गंभीर है और यात्रा करने के दौरान लगाए गए हैं।

इससे पहले मध्य प्रदेश में छेड़छाड़ का अजीब तरह का मामला सामने आया था। जबलपुर शहर में नवरात्र के पर्व के दौरान सजी-धजी महिलाओं और लड़कियों को देखकर कुछ युवक पुंगी बजाकर उनको परेशान कर रहे थे। ऐसे युवकों को पुलिस ने पकड़कर उनकी जमकर खबर ली।

महिलाओं को देख बजा रहे थे पुंगी

नवरात्र में अष्टमी एवं नवमी के दिन शहर की सड़कों पर दुर्गा पूजा की झांकियों का दर्शन करने के लिए बड़ी संख्या में महिलाएं और युवतियां घरों से निकलीं थी। इनके बीच कुछ शरारती तत्व लड़कियों और महिलाओं को देख पुंगी बजाकर उन्‍हें परेशान कर रहे थे। पुलिस की इन पर नजर पड़ी तो पुलिस ने ऐसे लड़कों को पकड़ा और उन्हीं की ली हुई पुंगी को उन्हीं के कान में खूब तेज बजाया था।

Edited By: Vinay Kumar Tiwari

जागरण फॉलो करें और रहे हर खबर से अपडेट