Move to Jagran APP

MP Politics: खेला कर गए कमल नाथ... कद्दावर नेताओं की थ्योरी को कर दिया फेल

राहुल गांधी की यात्रा राजस्थान के धौलपुर से दो मार्च को मध्य प्रदेश में प्रवेश करेगी। वर्चुअली बैठक से जुड़े कमल नाथ ने यात्रा के मार्ग ठहरने के स्थान भोजन और परिवहन व्यवस्था की जानकारी लेकर कहा कि मैं भी इसमें शामिल रहूंगा। प्रदेश प्रभारी जितेंद्र सिंह ने सभी पदाधिकारियों से कहा कि यात्रा मार्ग में किसी प्रकार की अव्यवस्था न हो।

By Jagran News Edited By: Narender Sanwariya Published: Tue, 20 Feb 2024 09:26 PM (IST)Updated: Tue, 20 Feb 2024 09:27 PM (IST)
MP Politics: खेला कर गए कमल नाथ...  कद्दावर नेताओं की थ्योरी को कर दिया फेल
MP Politics: कमलनाथ ने भाजपा शामिल होने की अटकलों पर विराम लगाया। (File Photo)

राज्य ब्यूरो, भोपाल। भाजपा में शामिल होने की अटकलों को विराम देते हुए पूर्व मुख्यमंत्री कमल नाथ मध्य प्रदेश में राहुल गांधी की भारत जोड़ो न्याय यात्रा की तैयारियों से जुड़ी एक बैठक में मंगलवार को वर्चुअली जुड़े। उन्होंने यात्रा की तैयारियों की जानकारी ली और कहा मैं इसमें शामिल रहूंगा।

loksabha election banner

उधर, पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह गुना से बैठक में वर्चुअली जुड़े और कहा कि पिछले दिनों जो कोहरा छाया हुआ था, वह कमल नाथ ने बैठक में शामिल होकर साफ कर दिया। प्रदेश कांग्रेस कार्यालय स्थित वॉर रूम में हुई बैठक में पार्टी विधायकों के अलावा विभिन्न समितियों के सदस्य शामिल हुए। राज्यसभा सदस्य विवेक तन्खा वर्चुअली जुड़े। पूर्व मंत्री प्रियव्रत सिंह ने यात्रा मार्ग और व्यवस्थाओं की जानकारी दी।

राहुल गांधी की यात्रा राजस्थान के धौलपुर से दो मार्च को मध्य प्रदेश में प्रवेश करेगी। वर्चुअली बैठक से जुड़े कमल नाथ ने यात्रा के मार्ग, ठहरने के स्थान, भोजन और परिवहन व्यवस्था की जानकारी लेकर कहा कि मैं भी इसमें शामिल रहूंगा। प्रदेश प्रभारी जितेंद्र सिंह ने सभी पदाधिकारियों से कहा कि यात्रा मार्ग में किसी प्रकार की अव्यवस्था न हो, यात्रा को सफल और प्रभावी बनाने के लिए एक-एक कार्यकर्ता पूरी ताकत के साथ काम करे।

वहीं, प्रदेशाध्यक्ष जीतू पटवारी ने कहा कि यात्रा का अधिक से अधिक प्रचार-प्रसार करें। संगठन के सभी पदाधिकारी, मोर्चा संगठनों, विभागों, प्रकोष्ठों के सभी पदाधिकारी इस यात्रा में पूरी ताकत के साथ सहभागिता करें। बैठक में कमल नाथ समर्थक सहित अधिकतर विधायक उपस्थित थे। ¨छदवाड़ा के विधायक भी इसमें वर्चुअली शामिल हुए।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.