Move to Jagran APP

'तुम मेरी नहीं हुई तो किसी की नहीं होने दूंगा', इतना कहते ही सिरफिरे आशिक ने दुल्हन के सीने में उतार दी गोली

लड़की द्वारा इनकार किए जाने से आहत सिरफिरे आशिक ने तमंचा निकाल कर लड़की के सीने में गोली मार दी। घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना मिलने के बाद घायल दुल्हन को अस्पताल ले जाया गया। लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

By Jagran News Edited By: Siddharth Chaurasiya Mon, 24 Jun 2024 07:29 PM (IST)
ब्यूटीपार्लर में शादी के लिए तैयार हो रही लड़की की एक सिरफिरे आशिक ने गोली मारकर हत्या कर दी।

जागरण न्यूज नेटवर्क, दतिया। झांसी के सीपरी बाजार थाना क्षेत्र के एक ब्यूटीपार्लर में शादी के लिए तैयार हो रही लड़की की एक सिरफिरे आशिक ने गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि लड़का उससे एकतरफा प्यार करता था। वो काफी समय से लड़की के पीछे पड़ा था। हत्या से पहले उसने लड़की को अपने साथ चलने को कहा, लेकिन उसने जाने से इनकार कर दिया। इतने पर आरोपी ने लड़की की यह कहते हुए हत्या कर दी कि 'तुम मेरी नहीं हुई तो किसी और की भी नहीं हो सकती।'

लड़की द्वारा इनकार किए जाने से आहत सिरफिरे आशिक ने तमंचा निकाल कर लड़की के सीने में गोली मार दी। घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया। घटना की सूचना मिलने के बाद घायल दुल्हन को अस्पताल ले जाया गया। लेकिन डॉक्टरों ने उसे मृत घोषित कर दिया। घटना के बाद पुलिस ने आरोपी की तलाश शुरू कर दी है।

यह भी पढ़ें: Jhansi Bride Murder: शादी से पहले तैयार होने ब्‍यूटी पार्लर गई थी दुल्‍हन, सिरफिरे ने गोली मारकर की हत्‍या

लड़की की झांसी में तय हुई थी शादी

सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया। पुलिस के मुताबिक, बरगाय गांव के राजकुमार अहिरवार की 20 वर्षीय बेटी काजल की शादी झांसी में रविवार को होनी थी। राजकुमार के गांव में उनके पड़ोस में रहने वाला दीपक काजल से एकतरफा प्यार करता था।

पुलिस ने बताया कि जब राजकुमार का परिवार बेटी की शादी करने झांसी चला गया तो आरोपी बौखला गया। जब काजल झांसी में सीपरी बाजार में स्थित ब्यूटीपार्लर में गई, तभी दीपक ब्यूटीपार्लर का कांच तोड़कर अंदर आ गया और दुल्हन काजल से बोला मेरे साथ चलो। लेकिन दुल्हन ने मना कर दिया।

इस पर दीपक ने कहा कि तुम मेरी नहीं हो सकी तो किसी और की भी नहीं होने दूंगा। इसके बाद उसने कट्टे से दुल्हन काजल के सीने में दो गोली उतार दी। इसके बाद आरोपी फरार हो गया। घटना के बाद वहां अफरा-तफरी मच गई। काजल के परिजन मौके पर पहुंचे। उसे झांसी मेडिकल कॉलेज ले जाया गया। जहां डॉक्टरों ने मृत घोषित कर दिया।

ब्यूटीपार्लर पर पांच घंटे से रखे हुए था नजर

गांव के लोगों का कहना है कि दीपक लड़की काजल से एकतरफा प्यार करता था। वह करीब 5 घंटे से ब्यूटीपार्लर के बाहर ही टहल रहा था। जब काजल तैयार होने के लिए ब्यूटीपार्लर में आई तो वह कांच तोड़कर अंदर पहुंच गया और गोली मार दी।

यह भी पढ़ें: Damoh Murder Case: जमीन विवाद में बाप की धारदार हथियार से हत्या, बेटे और भतीजे के सीने में भी दागी गोली

पुलिस की टीमों ने दी दबिश लेकिन नहीं मिला

झांसी के एसएसपी राजेश एस ने बताया कि शादी से कुछ घंटे पहले ही दुल्हन की गोली मारकर हत्या की गई है। आरोपी दीपक उन लोगों का पीछा करते हुए झांसी आया था। दीपक को गिरफ्तार करने के लिए 2 पुलिस टीमें दतिया भेजी गई हैं।

घर के साथ ही जहां-जहां उसके रिश्तेदार हैं, वहां भी छापेमारी की जा रही है। युवक की जल्द गिरफ्तारी हो जाएगी। हालांकि, पुलिस टीमों को आरोपी नहीं मिला है। पुलिस ने आरोपी के स्वजनों को हिरासत में लिया है और पूछताछ कर रही है।