Move to Jagran APP

MP News: खेलते-खेलते गड्डे में गिरी मासूम, डूबने से हुई मौत; परिवार में मचा कोहराम

रायसेन के गांव घाना कलां में एक नौ वर्षीय छात्रा की गड्ढे में गिरकर डूबने से मौत हो गई। जानकारी जे अनुसार छात्रा स्कूल से घर पहुंची और बच्चों के साथ खेलने चली गई। खेलते वक्त उसका पैर फिसल गया जिससे वह गड्डे में भरे पानी में गिरी जिसमे डूबने से उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

By Jagran News Edited By: Jeet Kumar Wed, 10 Jul 2024 01:06 AM (IST)
MP News: खेलते-खेलते गड्डे में गिरी मासूम, डूबने से हुई मौत; परिवार में मचा कोहराम
खेलते-खेलते गड्डे में गिरी मासूम, डूबने से हुई मौत

 जागरण संवाददाता, रायसेन। जिले के सुल्तानगंज थाना क्षेत्र के गांव घाना कलां में एक नौ वर्षीय छात्रा की गड्ढे में गिरकर डूबने से मौत हो गई। जानकारी जे अनुसार छात्रा स्कूल से घर पहुंची और बच्चों के साथ खेलने चली गई। खेलते वक्त उसका पैर फिसल गया, जिससे वह गड्डे में भरे पानी में गिरी, जिसमे डूबने से उसकी मौत हो गई। पुलिस ने मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी है।

जानकारी के अनुसार घाना कलां गांव निवासी कमलेश प्रजापति की 9 वर्षीय बेटी माही प्रजापति कक्षा चार की छात्रा थी। माही स्कूल से आपने घर आई और बच्चो के साथ खेलने घर दूर चली गई। गांव के ही किसान की जमीन पर मुरम की खुदाई से बने गड्डे में खेलते समय पैर फिसलने से गिर गई। साथ खेल रहे बच्चे दौड़कर घर पहुंचे और परिजनों को छात्रा की डूबने की सूचना दी।

सूचना पर ग्रामीण घटना स्थल पहुंचे और छात्रा को गड्डे से निकालकर सुल्तानगंज अस्पताल लाए जहां चिकित्सक ने छात्रा को मृत घोषित कर दिया। मृतका के शव का पोस्टमार्टम कर परिजनों को सौप दिया। पुलिस ने परिजनों की सूचना पर मर्ग कायम कर मामले की जांच शुरू कर दी हैं।