Move to Jagran APP

महिला की पति के साथ हुई अनबन, फिर महिला ने उठाया ये खौफनाक कदम; अब घर में पसरा मातम

भोपाल में एक महिला जनसपंर्क अधिकारी ने फांसी से लटककर आत्महत्या कर ली। दरअसल उसकी अपने पति के साथ किसी बात को लेकर अनबन हो गई थी इसके बाद वो कमरे में चली गई और दरवाजा बंद कर लिया जब वह काफी देर तक बाहर नहीं आई तो पति ने कमरे का दरवाजा तोड़ा और देखा कि दुपट्टे का फंदा बनाकर वो लटकी हुई है।

By Jagran News Edited By: Shubhrangi Goyal Wed, 10 Jul 2024 03:40 PM (IST)
पति के साथ झगड़ा कर कमरे में बंद हुई महिला (फाइल फोटो)

जेएनएन, भोपाल। भोपाल से महिला जनसपंर्क अधिकारी के आत्महत्या करने का मामला सामने आया है। बताया जा रहा महिला जन संपर्क अधिकारी की अपने पति से किसी बात को लेकर अनबन हो गई थी। उसके बाद कमरे में चली गई। महिला का नाम पूजा थापक और उम्र 33 साल बताई जा रही है।

जब वह काफी देर तक बाहर नहीं आई तो पति ने कमरे का दरवाजा तोड़ा और देखा कि दुपट्टे का फंदा बनाकर वो लटकी हुई है। इसके बाद उसे फंदे से उतारकर एम्स ले जाया गया। बता दें कि रात करीब 11 बजे इलाज के दौरान महिला ने दम तोड़ दिया। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है। अभी तक पुलिस को कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है। 

पति और सास-ससुर के साथ रहती थी महिला

गोविंदपुरा थाने के थाना प्रभारी अवधेश सिंह तोमर ने बताया कि पूजा थापक ग्वालियर की रहने वाली थीं। उन्होंने लगभग ढाई साल पहले साकेत नगर ए सेक्टर में रहने वाले निखिल दुबे से शादी की थी। उनका एक साल का बेटा भी है। उनके पति अरेरा हिल्स स्थित प्रौद्योगिकी विभाग कार्यालय में असिस्टेंट डायरेक्टर हैं। वह अपने पति और सास-ससुर के साथ रहती थीं।

पुलिस ने इस मामले की जानकारी देते हुए बताया कि महिला का पोस्टमार्टम उनके मायके वालों के सामने किया गया है। पुलिस घटना के बारे में और तलाशी करने में जुटी है। फिलहाल वो एक मंत्री के यहां काम कर रही थीं।

यह भी पढ़ें: Hit-and-run Case in Nashik: महाराष्ट्र में एक और ‘हिट एंड रन’, तेज रफ्तार कार ने महिला को कुचला; आरोपी गिरफ्तार