Move to Jagran APP

Damoh Murder Case: जमीन विवाद में बाप की धारदार हथियार से हत्या, बेटे और भतीजे के सीने में भी दागी गोली

जमीन विवाद को लेकर न जाने आपने कितने ही मर्डर केस के बारे में सुना होगा। एक ऐसी ही दर्दनाक मर्डर केस का मामला मध्य प्रदेश के दामोह से सामने आ रहा है जिसमें जमीन विवाद में एक ही परिवार के तीन लोगों को मौत के घाट उतार दिया। आरोपियों ने एक ही परिवार के 50 साल के व्यक्ति और उसके बेटे के साथ उसके भतीजे को मार डाला।

By Agency Edited By: Babli Kumari Mon, 24 Jun 2024 01:27 PM (IST)
दमोह में जमीन विवाद को लेकर परिवार के 3 लोगों की हत्या (प्रतिकात्मक फोटो)

पीटीआई, दमोह (मध्य प्रदेश)। मध्य प्रदेश के दमोह जिले में जमीन विवाद को लेकर सोमवार सुबह कुछ लोगों ने 50 वर्षीय एक व्यक्ति, उसके बेटे और भतीजे की हत्या कर दी।

पुलिस अधीक्षक श्रुत कीर्ति सोमवंशी ने बताया कि दो अपराधियों की पहचान कर ली गई है और उनकी तलाश की जा रही है। उन्होंने बताया कि घटना दमोह देहात (ग्रामीण) थाना क्षेत्र के बांसतारखेड़ा गांव में हुई।

आगे की जांच जारी

अधिकारी ने बताया कि गांव में दो लोगों की गोली मारकर हत्या कर दी गई, जबकि एक व्यक्ति की धारदार हथियार से हत्या कर दी गई। उन्होंने बताया कि प्रारंभिक जांच से पता चला है कि यह घटना परिवार में जमीन विवाद का नतीजा है। उन्होंने बताया कि आगे की जांच जारी है।

अधिकारी ने बताया कि मृतकों की पहचान रमेश विश्वकर्मा, उनके बेटे उमेश विश्वकर्मा (23) और भतीजे रवि विश्वकर्मा (24) के रूप में हुई है।

यह भी पढ़ें- MP News: गुना में 32 गोवंश के कटे हुए सिर मिलने से मचा हड़कंप, नाराज गोसेवक उतरे विरोध में; जताया आक्रोश