Move to Jagran APP

'कांग्रेस ने ओबीसी वर्ग का हक छीना', पीएम मोदी बोले- पूरे देश में यही फार्मूला लागू करना चाहता है विपक्ष

प्रधानमंत्री ने कहा कि आज कांग्रेस का हिडेन एजेंडा बाहर आया है। आज कांग्रेस ने कहा है कि वह इन हेरिटेंस टैक्स लेगी। मेहनत करके मुसीबतों को झेलकर जो सं​पत्ति आपने बचाई है कांग्रेस सरकार बनने के बाद वह आपसे लूट लेगी। सागर के बाद पीएम मोदी बैतूल लोकसभा क्षेत्र के हरदा जिले के अबागांव खुर्द में सभा करेंगे। इसके बाद शाम को राजधानी भोपाल में रोड शो करेंगे।

By Jagran News Edited By: Amit Singh Published: Wed, 24 Apr 2024 09:08 PM (IST)Updated: Wed, 24 Apr 2024 09:08 PM (IST)
मध्यप्रदेश के सागर में पीएम मोदी की सभा।

डिजिटल डेस्क, सागर। सागर के बड़तूमा में प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी ने कांग्रेस पर हमला बोलते हुए कहा कि कांग्रेस धर्म के आधार पर आरक्षण देना चाहती है। उसने कर्नाटक में धर्म के आधार पर आरक्षण दे दिया था, जिसे भाजपा ने सत्ता में आते ही खत्म कर दिया। कांग्रेस ने अब फिर से कर्नाटक में धर्म के आधार पर आरक्षण दे दिया। मुस्लिमों की सभी जातियों को ओबीसी कोटे में डाल ​दिया है। कांग्रेस यही फार्मूला पूरे देश में लागू करना चाहती है।

loksabha election banner

पीएम मोदी ने कहा कि कांग्रेस ओबीसी वर्ग की सबसे बड़ी दुश्मन है। उसने ओबीसी से उनका हक छीन लिया है। कांग्रेस ने सामाजिक न्याय की हत्या की है। संविधान की भावना को ठोकर पहुंचाई है। बाबा साहेब का घोर अपमान किया है। पीएम मोदी ने यह भी कहा कि कांग्रेस आपकी संपत्ति भी छीनना चाहती है।

अगर माताओं-बहनों ने थोड़ी पूंजी बचाई होगी और अनाज के डब्बे में कुछ रखा होगा तो कांग्रेस एक्स-रे करके वह भी निकाल लेगी। लाकर में रखे गहने और महिलाओं के मंगलसूत्र भी, कांग्रेस सब खोजने में लगेगी। फिर कहती है हम इसे छीन लेंगे और बांट देंगे। आपसे ये छीन कर कांग्रेस अपने वोट बैंक को देना चाहती है।

प्रधानमंत्री ने कहा कि आज कांग्रेस का हिडेन एजेंडा बाहर आया है। आज कांग्रेस ने कहा है कि वह इन हेरिटेंस टैक्स लेगी। मेहनत करके, मुसीबतों को झेलकर जो सं​पत्ति आपने बचाई है, कांग्रेस सरकार बनने के बाद वह आपसे लूट लेगी।


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.