Move to Jagran APP

PM मोदी पर लालू प्रसाद के 'नो फैमिली' हमले का BJP ने दिया जवाब, MP के सीएम ने सोशल मीडिया हैंडल पर लिखा 'मोदी का परिवार'

मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने अपने सोशल मीडिया अकांटस X प्रोफाइल में नाम के आगे मोदी का परिवार लिखा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरे देश को अपना परिवार बताया था जिसके बाद भारतीय जनता पार्टी ने सोशल मीडिया पर मोदी का परिवार नाम की मुहिम शुरू की गई है। इसी मुहिम के तहत सभी भाजपा के मंत्रियों ने अपने सोशल मीडिया पर बायो में मोदी का परिवार लिखा है।

By Jagran News Edited By: Versha Singh Mon, 04 Mar 2024 03:55 PM (IST)
PM मोदी पर लालू प्रसाद के 'नो फैमिली' हमले का BJP ने दिया जवाब, MP के सीएम ने सोशल मीडिया हैंडल पर लिखा 'मोदी का परिवार'
PM मोदी पर लालू प्रसाद के 'नो फैमिली' हमले का BJP ने दिया जवाब

डिजिटल डेस्क, भोपाल। मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने अपने सोशल मीडिया अकांटस X प्रोफाइल में नाम के आगे मोदी का परिवार लिखा है।

मुख्यमंत्री डॉ. यादव ने अपने सोशल मीडिया पर भाजपा की “मोदी का परिवार” मुहिम के तहत अपने सोशल मीडिया हैंडल पर बायो में मोदी का परिवार लिखा है। इस मुहिम के तहत राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा जी और गृहमंत्री अमित शाह, नितिन गडकरी सहित कई बड़े नेताओं ने भी अपने नाम के आगे मोदी का परिवार लिखा है।

गौरतलब है कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूरे देश को अपना परिवार बताया था जिसके बाद भारतीय जनता पार्टी ने सोशल मीडिया पर मोदी का परिवार नाम की मुहिम शुरू की गई है। इसी मुहिम के तहत मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने भी अपने सोशल मीडिया पर नाम के आगे मोदी का परिवार लिखा है।

लालू यादव ने मोदी के हिंदू होने पर उठाए थे सवाल

बीते दिन एक रैली के दौरान पीएम मोदी के हिंदु होने पर सवाल उठाए थे। इस दौरान उन्होंने कहा था मोदी की मां मरी तो इन्होंने अपने बाल नहीं कटाए। अध्योध्या में प्राण प्रतिष्ठा करते हैं तो क्या अब तक प्रतिमा में प्राण नहीं थे क्या। उन्होंने बिहार को सीता मां की धरती बताया।

पीएम मोदी ने क‍िया लालू यादव पर पलटवार

लालू यादव के बयान पर पीएम मोदी ने सोमवार को तेलंगाना के अदिलाबाद में जनसभा को संबोधित करते हुए पलटवार क‍िया। पीएम मोदी ने कहा, मेरे परिवार को लेकर मेरे ऊपर निशाना साधा गया, लेकिन अब पूरा देश बोल रहा है कि मैं हूं मोदी का परिवार। उन्होंने आगे कहा कि परिवारवादी पार्टी के चेहरे अलग हो सकते हैं, लेकिन चरित्र एक ही होता है। दो पक्की चीजें हैं इनके चरित्र में एक झूठ और दूसरा लूट।

यह भी पढ़ें- 'दिल्ली पर कब्जा करना है, तैयार हो जाइये'; लालू यादव ने पटना से भरी हुंकार, PM मोदी को दे डाली खुली चुनौती


यह भी पढ़ें- Modi Ka Parivar: लालू यादव के पीएम पर 'परिवारवाद' वाले तंज पर सीएम योगी का पलटवार, जवाब में ल‍िख दी ये बात