Move to Jagran APP

Bhopal News: शादी समारोह में फैंसी सूट-बूट पहनकर पहुंचा युवक, रुपयों व समानों से भरा बैग लेकर हुआ चंपत

छोला मंदिर क्षेत्र के कलर्स मैरिज गार्डन में हुई वारदात। चोरी के पीछे राजगढ़ के कडि़या सांसी गिरोह का हाथ होने की संभावना। किशोरवय लुटेरा स्‍टेज पर पहुंचा और सबकी नजरें बचाकर एक कुर्सी पर रखा दूल्‍हे की मां का पर्स लेकर भाग गया। सांकेतिक तस्वीर।

By Jagran NewsEdited By: Devshanker ChovdharyPublished: Wed, 07 Dec 2022 04:27 PM (IST)Updated: Wed, 07 Dec 2022 04:27 PM (IST)
Bhopal News: शादी समारोह में फैंसी सूट-बूट पहनकर पहुंचा युवक, रुपयों व समानों से भरा बैग लेकर हुआ चंपत
शादी समारोह में फैंसी सूट-बूट पहनकर पहुंचा युवक, रुपयों व समानों से भरा बैग लेकर हुआ चंपत

भोपाल, जेएनएन। शादियों का सीजन शुरू होते ही राजधानी में नाबालिगों को सूट-बूट पहनाकर उनसे विवाह समारोह में चोरी करवाने वाला गिरोह फिर सक्रिय हो गया है। इसी क्रम में छोला मंदिर थाना क्षेत्र में एक शादी गार्डन से महज 10 सेकंड में एक लगभग 15 वर्ष का किशोर दूल्हे की मां का उपहारों से भरा बैग लेकर चंपत हो गया। चोरी की पूरी वारदात वहां लगे सीसीटीवी में कैद हो गर्इ। पुलिस सीसीटीवी फुटेज के आधार पर आरोपितों की तलाश कर रही है।

loksabha election banner

फोटो खींचवाने में व्यस्त थे लोग

छोला मंदिर थाना पुलिस के मुताबिक अयोध्या बायपास रोड स्थित भवानी धाम कालोनी में रहने वाली पूर्णिमा शर्मा गृहणी हैं। उनके पति सरकारी स्कूल में शिक्षक हैं। सोमवार को उनके बेटे का शादी समारोह कलर्स मैरिज गार्डन में था। प्रीतिभोज के बाद रात 10 बजे कार्यक्रम में शामिल रिश्तेदार दूल्हा-दुल्हन के साथ फोटो खिंचवाने के लिए स्टेज पर पहुंचने लगे थे। पूर्णिमा शर्मा ने वर-वधू को मिले तमाम उपहार एक बैग में रखे थे। फोटो खिंचवाने के दौरान उन्‍होंने बैग स्टेज पर रखी एक कुर्सी पर रख दिया था।

सूट-बूट पहनकर चोरी को दिया अंजाम

इसी दौरान, एक 14-15 साल का किशोर स्टेज पर पहुंचा। वह ब्रांडेड कपड़े, कीमती जूते पहना हुआ था। उसने हाथ में ब्लेजर पकड़ा हुआ था। सभी लोग फोटो खिंचवाने में मशगूल थे, तभी सबकी नजर बचाते हुए किशोर ने बैग उठाया और ब्लेजर में छिपाकर वहां से तेज कदमों से गायब हो गया। पूर्णिमा शर्मा ने पुलिस को बताया कि बैग में लगभग एक लाख रुपये, मोबाइल फोन व अन्य उपहार रखे थे।

सीसीटीवी में कैद हुई पूरी वारदात

चोरी की यह वारदात मैरिज गार्डन में विभिन्न स्थानों पर लगे सीसीटीवी में कैद हो गई। फुटेज में साफ तौर पर दिख रहा है कि किशोर स्टेज पर चढ़कर महज 10 सेकंड में बैग उठाकर चल देता है। शादी हाल के बाहर दो युवक उसका इंतजार कर रहे थे। किशोर के बाहर निकलते ही तीनों वहां से वहां से भाग निकले। एसीपी रिचा जैन ने बताया कि वारदात में राजगढ़ जिले के कड़िया सांसी गिरोह का हाथ होने की संभावना है। पुलिस फुटेज के आधार पर आरोपितों की तलाश कर रही है।

ये भी पढ़ें: जागरण प्राइम इन्वेस्टिगेशन: ट्यूबवेल के पानी में मिला लेड, यह हृदय, किडनी रोग और हाइपरटेंशन का कारण

ये भी पढ़ें: Fact Check: घायल छात्रों की इन तस्वीरों का जेएनयू हालिया विवाद से नहीं है कोई संबंध, DU की घटना भ्रामक दावे से वायरल


Jagran.com अब whatsapp चैनल पर भी उपलब्ध है। आज ही फॉलो करें और पाएं महत्वपूर्ण खबरेंWhatsApp चैनल से जुड़ें
This website uses cookies or similar technologies to enhance your browsing experience and provide personalized recommendations. By continuing to use our website, you agree to our Privacy Policy and Cookie Policy.