Move to Jagran APP

अहमदाबाद से लौटा पति तो पत्नी ने कर दी चप्पलों से पिटाई, वजह आपको भी हैरान कर देगी

Madhya Pradesh News एक महिला ने अपने देवर और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ मिलकर अपने पति की चप्पलों से पिटाई कर दी। मामला मध्य प्रदेश के भिंड जिले का है। घटना जिला अस्पताल परिसर में बने सुलभ काम्प्लेक्स के बाहर की है। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सभी लोगों को थाने ले गई।

By Jagran News Edited By: Ajay Kumar Sun, 23 Jun 2024 01:19 PM (IST)
अहमदाबाद से लौटा पति तो पत्नी ने कर दी चप्पलों से पिटाई, वजह आपको भी हैरान कर देगी
भिंड में महिला ने पति की चप्पलों से की धुनाई।

जेएनएन, भिंड। एक महिला ने अपने देवर और परिवार के अन्य सदस्यों के साथ मिलकर अपने पति की चप्पलों से पिटाई कर दी। मामला मध्य प्रदेश के भिंड जिले का है। घटना जिला अस्पताल परिसर में बने सुलभ काम्प्लेक्स के बाहर की है। मामले की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और सभी लोगों को थाने ले गई।

यह भी पढ़ें: बाहुबली ट्रैक्टर की रेस में 'हारी' जिंदगी, मौत का Live मंजर कैमरे में कैद; VIDEO

यह है मामला

महिला का आरोप है कि उसका पति अपनी प्रेमिका के साथ गुजरात के अहमदाबाद में रहता है। तीन दिन पहले वह प्रेमिका साथ भिंड लौटा था। प्रेमिका फूफ कस्बे की रहने वाली है। 2023 में पति उसे अपने साथ अहमदाबाद ले गया था। इसके बाद से वह अपने घर नहीं लौटा था।

दोस्त को देखने पहुंचा तो हुआ विवाद

दरअसल, महिला का पति जिला अस्पताल में भर्ती अपने दोस्त को देखने पहुंचा था। उसके साथ उसकी प्रेमिका भी थी। मगर इस बीच पति के आने की सूचना मिलने पर पत्नी और घर के सदस्य भी जिला अस्पताल आ पहुंचे। इसी दौरान महिला ने चप्पलों से पति की पिटाई कर दी। घटना की जानकारी मिलने पर कोतवाली पुलिस मौके पर पहुंची और पति-पत्नी और प्रेमिका को अपने साथ ले गई। बता दें कि युवक चार बच्चों का पिता है।

यह भी पढ़ें: भगवा यात्रा की तैयारी कर रहे BJP नेता की हत्‍या, कैलाश विजयवर्गीय के थे करीबी; आरोप‍ियों के घरों में तोड़फोड़ और आगजनी