नीमच, जेएनएन। भाजपा के पूर्व पार्षद व मंडी व्यापारी अजीत छत्तर के लापता बड़े भाई सरसी निवासी 64 वर्षीय भंवरलाल का शव मनासा में मिला है। उनके परिवार को शुक्रवार को उनके अंतिम संस्कार के तुरंत बाद एक वीडियो मिला। वीडियो में एक शख्स उनके साथ मारपीट करता नजर आ रहा है। वीडियो सामने आने के बाद परिजनों ने मनासा थाने में रिपोर्ट दर्ज कराई, जिसके बाद आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया। 

बता दें कि चार दिन पहले अपने परिजनों के साथ देव पूजन के लिए राजस्‍थान के बावड़ी क्षेत्र में जाने के बाद भंवरलाल लापता हो गए थे। परिजन उनकी खोजबीन करते रहे इसी बीच शुक्रवार सुबह चार दिन तक खोजबीन के बाद भंवरलाल का शव मिला। जांच पड़ताल के बाद यहां लगे सीसीटीवी में सामने आया है कि उनके साथ मारपीट की गई थी जिससे उनकी मौत हो गई। मिली जानकारी के अनुसार इस वीडियो में बुजुर्ग भंवरलाल से पूछा जा रहा है कि- क्‍या तुम मुसलमान हो और उसे खूब मारा जा रहा है।

आरोपी पर दर्ज हुई एफआइआर

नीमच के मनासा थाने के एसएचओ से मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार शाम को रामपुरा रोड पर इस बुजुर्ग का शव मिला था। हमने मृतक के परिजनों के बारे में पता लगाया और शव परिजनों को सौंप दिया। आज मृतक के भाई को मोबाइल पर इस घटना का वीडियो मिला, जिसमें इस बुजुर्ग व्‍यक्ति के साथ मारपीट की जा रही है। वीडियो की जांच की गई उसके बाद भाई ने एफआइआर दर्ज करवायी। इस मामले की जांच अभी जारी है।

खुद आरोपी ने वायरल किया मारपीट का वीडियो

मारपीट का ये वीडियो आरोपी ने खुद ही स्वच्छ भारत ग्रुप में वायरल किया था। यहां से ये वीडियो अन्य ग्रुप में होते हुए भंवरलाल के परिजनों तक पहुंचा। इस वीडियो का संज्ञान लेते हुए पुलिस ने मामले की जांच शुरू की। हालांकि शुरुआत में मनासा पुलिस एफआइआर दर्ज करने में टालमटोल करती नजर आ रही थी। आरोपी पर धारा 302 और 304 के तहत केस दर्ज किया गया है।

Edited By: Babita Kashyap