खंडवा, जेएनएन। बालीवुड अभिनेत्री सारा अली खान सोमवार को भगवान ओंकारेश्वर की शरण में पहुंचीं। वह रात करीब साढ़े आठ बजे अपनी टीम के साथ ओंकारेश्वर आई थी। यहां वह करीब आधे घंटे तक मंदिर में रहीं। सारा अली खान इन दिनों अपनी फिल्म लुकाछुपी- 2 के लिए इंदौर में हैं। सारा अली खान सोमवार रात इंदौर से ओंकारेश्वर पहुंचीं उनकी कार ओंकारेश्वर स्थित झूला पुल के पास रुकी और यहां से सभी पैदल ही मंदिर पहुंचे। उनके साथ सुरक्षा गार्डों के अलावा क्रू मेंबर्स भी थे, वे करीब आधे घंटे तक मंदिर में रहे। यहां भगवान ओंकारेश्वर को जल चढ़ाया गया और उन्होंने पूजा-अर्चना की। उनकी सुरक्षा व्यवस्था में मौजूद मांधाता थाना प्रभारी निरीक्षक बलराम सिंह राठौर अपनी टीम के साथ तैनात थे। यहां से दर्शन कर वह इंदौर के लिए रवाना हो गईं।

गौरतलब है कि सोमवार को शूटिंग के दौरान अभिनेत्री सारा अली खान और अभिनेता विक्की कौशल को शहर के किले परिसर के सुरम्य घाट पर अलीराजपुर के आदिवासी कलाकारों की एक मंडली की थाप पर नाचते हुए देखा गया। इस दौरान उन्होंने हाथों में बच्चों के खाने के लिए बुढ़िया के बाल लेकर उत्साह के साथ डांस किया। यह सीन सोमवार को घाट पर चल रही लुका चुप्पी-2 की शूटिंग के दौरान का है। दोपहर में घाट पर मेले का दृश्य बना। जिसमें झूले, चरखी समेत मेले में लगी दुकानों को सजाया गया। इधर सारा अली खान एक्टर विक्की कौशल के साथ मंगलसूत्र पहने मस्ती करती नजर आईं। 

इससे पहले सुबह दोनों सितारे अहिल्येश्वर मंदिर में पूजा की थाली लिए नजर आए। यहां 'बुलाए तुझे यार आज मेरी गलियां' गाने के बोल शूट किए गए थे। शूटिंग सुबह सात बजे शुरू हुई और शाम तक चली। इस दौरान घाट पर काफी चहल-पहल रही। लाइन प्रोड्यूसर हर्ष दवे ने बताया कि 25 जनवरी से तीन दिन शूटिंग मांडव में होगी।

Edited By: Babita Kashyap