भोपाल, एजेंसी। केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने बुधवार को छठे चरण के मतदान से पहले मध्य प्रदेश में चुनाव प्रचार किया। इसे लेकर कांग्रेस ने एक वीडियो ट्वीट किया, जिसमें दावा किया गया कि उनके प्रमुख राहुल गांधी पर किया गया वार उनपर उलटा पड़ा है। बता दें कि भाजपा की वरिष्ठ नेता मध्य प्रदेश की राजधानी भोपाल से लगभग 200 किलोमीटर दूर अशोकनगर में एक रैली को संबोधित कर रही थी। इस बीच उन्होंने भीड़ से पूछा कि राहुल गांधी ने कर्ज माफी का वादा किया था, क्या वो पूरा हुआ? तो इसपर वहां खड़े लोग 'हां हुआ है, हां हो गया' चिल्लाने लगे। अब इसे लेकर कांग्रेस ने वीडियो जारी की है और इसे ईरानी की किरकिरी बताया है।

इस वीडियो को मध्य प्रदेश कांग्रेस ने ट्विटर पर शेयर किया और रैली के दौरान हुए घटनाक्रम को बताया। बता दें कि पीएम मोदी समेत भाजपा के बड़े नेताओं ने कांग्रेस के कर्जा माफी के वादे को झूठा बताया है।

जागरण इस वीडियो की सत्यता की पुष्टि नहीं करता

बता दें कि कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी के खिलाफ स्मृति ईरानी उत्तर प्रदेश की अमेठी सीट से चुनाव लड़ रही हैं। इस बार के लोकसभा चुनावों में भी राहुल गांधी के बड़े चुनावी वादे में किसानों का कर्जा माफ भी मौजूद है। अक्सर देखा गया है कि लोन माफी कांग्रेस के चुनाव अभियान का मुख्य आकर्षण रहा है। 2014 के लोकसभा चुनावों में राहुल गांधी ने स्मृति ईरानी को मात दी थीं। महज एक लाख वोटों के अंतर से उन्होंने यह जीत हासिल की।

लोकसभा चुनाव और क्रिकेट से संबंधित अपडेट पाने के लिए डाउनलोड करें जागरण एप

Posted By: Nitin Arora