भिंड/भोपालगणेश विसर्जन के दौरान मध्यप्रदेश में विभिन्न स्थानों पर 11 लोगों की डूबने से मौत हो गई। रतलाम में 4, भिंड, सीहोर में 2-2 और नरसिंहपुर,पीथमपुर, देवास में एक-एक युवक की मौत हुई है।

रतलाम के सैलाना में विसर्जन के दौरान शिकारवाड़ी तालाब में गहरा पानी देखने कुनाल मकवाना (21), अंकित मकवाना (20), कमलेश तंवर (22) व उसका छोटा भाई विशाल तंवर (20) हाथ पकड़कर उतरे। अचानक एक गड्ढे में चारों डूब गए।

भिंड के गोरमी में कुंवारी नदी में विसर्जन के दौरान 10 युवक नदी में बह गए। वहां मौजूद महिलाओं ने अपनी साड़ी नदी में डालकर युवकों काे बाहर निकाला, लेकिन इलाज के लिए ग्वालियर ले जाते समय दो युवक बंटी प्रजापति (20) और अविनाश कुशवाह (22) की मौत हो गई।

सीहोर के सोनकच्छ निवासी लखन मीणा (14) वर्ष और दिलीप मीणा (15) अपने अन्य सात दोस्तों के साथ गणेश विसर्जन के लिए पार्वती नदी गए थे। तभी अचानक लखन और दिलीप गहरे पानी में डूब गए।

देवास जिले के पुंजापुरा के पास पारस बांध में बालगढ़ क्षेत्र का कपिल चौधरी (17) और वचन शर्मा (24) डूब गए। कपिल का शव मिल गया।

नरसिंहपुर के बहरोड़ा गांव का श्यामलाल ठाकुर (26) और पीथमपुर के मिर्जापुर के पदम उर्फ गोपाल बलाई (16) निवासी मिर्जापुर नदी में विसर्जन के दाैरान मौत हो गई।

Posted By: Bhupendra Singh

डाउनलोड करें जागरण एप और न्यूज़ जगत की सभी खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस