नवाज शरीफ की बेटी मरयम बोलीं, कोरोना जैसे हैं इमरान खान और उनकी पार्टी

जियो न्यूज के अनुसार गिलगिट-बाल्टिस्तान में सोमवार को एक चुनावी जनसभा में मरयम ने कहा दुनिया में कोविड-19 नामक बीमारी हाल में आई लेकिन यह पाकिस्तान में वर्ष 2018 में ही फैल गई थी। यह बीमारी महज मास्क पहनने से नहीं जाएगी।

By Dhyanendra SinghEdited By: Publish:Tue, 10 Nov 2020 05:52 PM (IST) Updated:Tue, 10 Nov 2020 05:52 PM (IST)
नवाज शरीफ की बेटी मरयम बोलीं, कोरोना जैसे हैं इमरान खान और उनकी पार्टी
पूर्व प्रधानमंत्री की बेटी मरयम नवाज और इमरान खान की फाइल फोटो

इस्लामाबाद, एएनआइ। पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री नवाज शरीफ की बेटी मरयम नवाज ने प्रधानमंत्री इमरान खान पर तीखा हमला बोला है। उन्होंने कोरोना वायरस (कोविड-19) से इमरान और उनकी सत्तारूढ़ पार्टी पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआइ) को जोड़ते हुए कहा कि दोनों इस घातक वायरस जैसे हैं।

जियो न्यूज के अनुसार, गिलगिट-बाल्टिस्तान में सोमवार को एक चुनावी जनसभा में मरयम ने कहा, 'दुनिया में कोविड-19 नामक बीमारी हाल में आई, लेकिन यह पाकिस्तान में वर्ष 2018 में ही फैल गई थी। यह बीमारी महज मास्क पहनने से नहीं जाएगी। इसे उखाड़ फेंकने की जरूरत है।' इमरान 2018 में सत्ता में आए थे। पाकिस्तान मुस्लिम लीग-नवाज (पीएमएल-एन) की उपाध्यक्ष मरयम कब्जे वाले गिलगिट-बाल्टिस्तान में इस रविवार को होने वाले विधानसभा चुनाव के लिए प्रचार अभियान में जुटी हैं। मरयम ने इससे पहले एक चुनावी सभा में कहा था कि प्रधानमंत्री इमरान खान के सत्ता में दिन गिने-चुने बचे हैं और जल्द ही उनकी 'फर्जी सरकार' का अंत होने वाला है।

गिलगिट-बाल्टिस्तान पर हर कदम का इमरान ने किया विरोध: बिलावल

पाकिस्तान पीपुल्स पार्टी (पीपीपी) के अध्यक्ष बिलावल भुट्टो जरदारी ने यह दावा किया कि इमरान ने गिलगिट-बाल्टिस्तान को राज्य का दर्जा देने के हर कदम का विरोध किया था। उन्होंने ऐसे समय यह दर्जा देने का एलान किया, जब इस क्षेत्र में चुनाव होने वाले हैं। बिलावल ने नागर में एक जनसभा में कहा कि इमरान ने गत जनवरी में इस क्षेत्र को राज्य का दर्जा देने के प्रस्ताव का विरोध किया था।

chat bot
आपका साथी