Pakistan: क्या इमरान खान और सैन्य प्रतिष्ठान के बीच हुई गुप्त चर्चा? PTI चेयरमैन ने कही यह बात

जेल में बंद पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के नेतृत्व वाली पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ पार्टी ने सैन्य प्रतिष्ठान से किसी भी तरह की चर्चा होने से इनकार किया है। पीटीआई चेयरमैन बैरिस्टर गौहर खान ने मंगलवार को रावलपिंडी में अदियाला जेल के बाहर संवाददाताओं से कहा कि उनकी पार्टी शक्तिशाली प्रतिष्ठान के साथ गुप्त बातचीत की किसी भी अफवाह का दृढ़ता से खंडन करती है।

By AgencyEdited By: Publish:Wed, 24 Apr 2024 11:46 PM (IST) Updated:Wed, 24 Apr 2024 11:46 PM (IST)
Pakistan: क्या इमरान खान और सैन्य प्रतिष्ठान के बीच हुई गुप्त चर्चा? PTI चेयरमैन ने कही यह बात
पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान (फाइल फोटो)

HighLights

  • इमरान और सैन्य प्रतिष्ठान के बीच गुप्त चर्चा से पीटीआइ का इनकार
  • वह इस तरह के अफवाह का दृढ़ता से करते हैं खंडन: PTI चेयरमैन

पीटीआई, इस्लामाबाद। जेल में बंद पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के नेतृत्व वाली पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (PTI) पार्टी ने सैन्य प्रतिष्ठान से किसी भी तरह की चर्चा होने से इनकार किया है। कहा कि उसे किसी के साथ चर्चा में शामिल होने में कोई दिलचस्पी नहीं है।

PTI चेयरमैन ने क्या कुछ कहा?

पीटीआई चेयरमैन बैरिस्टर गौहर खान ने मंगलवार को रावलपिंडी में अदियाला जेल के बाहर संवाददाताओं से कहा कि उनकी पार्टी शक्तिशाली प्रतिष्ठान के साथ गुप्त बातचीत की किसी भी अफवाह का दृढ़ता से खंडन करती है। उन्होंने कहा,

मैंने जेल में पार्टी के संस्थापक इमरान खान से पूछा कि क्या कुछ संस्थानों ने बातचीत करने के लिए उनसे संपर्क किया है।

यह भी पढ़ें: इमरान का दावा फेल, बुशरा बीबी के खाने में नहीं मिला था टॉयलेट क्‍लीनर; जांच में सामने आई यह समस्‍या

इमरान ने कहा कि अभी तक हमसे किसी ने कोई संपर्क नहीं किया है। गौहर खान ने यह स्पष्टीकरण उस मीडिया रिपोर्ट पर दिया, जिसमें इमरान के सैन्य प्रतिष्ठान से संपर्क की चर्चा हो रही है।

बुशरा बीबी को गैस्ट्रोएंटरोलाजी समीक्षा की सलाह

पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान की पत्नी बुशरा बीबी को उनके स्वास्थ्य संबंधी किसी भी चिकित्सा स्थिति का आकलन करने के लिए 'गैस्ट्रोएंटरोलाजी समीक्षा' कराने की सलाह दी गई है।

यह भी पढ़ें: 'कैदी नंबर 804 से डरता है शरीफ परिवार', इमरान खान की पार्टी के नेता ने प्रधानमंत्री शहबाज पर साधा निशाना

जियो न्यूज की बुधवार की रिपोर्ट के अनुसार, पाकिस्तान इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंसेज (PIMS) के डाक्टरों ने यह सलाह एसिडिटी और सीने में दर्द की शिकायत के बाद मेडिकल जांच के लिए बुशरा के घर जाने के बाद दी। वह तोशाखाना मामले में भ्रष्टाचार के आरोप में सजा भुगत रही हैं।

chat bot
आपका साथी