Imran Khan के काफिले के साथ हादसा, गाड़ी पलटने से 3 घायल; तोशाखाना मामले में पेशी के लिए जा रहे थे इस्लामाबाद

Imran Khan Convoy इमरान खान के गाड़ियों का काफिला आज हादसे का शिकार हो गया है। काफिले की गाड़िया टकराने के बाद एक गाड़ी पलट गई और घटना में 3 लोग घायल बताए जा रहे हैं। इमरान तोशाखाना मामले में इस्लामाबाद कोर्ट में पेश होने जा रहे हैं।

By AgencyEdited By: Publish:Sat, 18 Mar 2023 12:49 PM (IST) Updated:Sat, 18 Mar 2023 12:49 PM (IST)
Imran Khan के काफिले के साथ हादसा, गाड़ी पलटने से 3 घायल; तोशाखाना मामले में पेशी के लिए जा रहे थे इस्लामाबाद
Imran Khan Convoy इमरान के काफिले का हादसा।

इस्लामाबाद, एजेंसी। Imran Khan Convoy पाकिस्तान के पूर्व प्रधानमंत्री इमरान खान के गाड़ियों का काफिला आज हादसे का शिकार हो गया है। काफिले की गाड़िया टकराने के बाद एक गाड़ी पलट गई और घटना में 3 लोग घायल बताए जा रहे हैं। दरअसल, इमरान तोशाखाना मामले में आज इस्लामाबाद कोर्ट में पेश होंगे। पूर्व पीएम की पेशी को देखते हुए पूरे शहर में धारा 144 लगा दी गई है।

इमरान बोले- मुझे गिरफ्तार करने की साजिश

हादसे के बाद इमरान खान ने शहबाज सरकार पर हमला बोला है। इमरान ने कहा कि यह स्पष्ट हो चुका है कि सभी मामलों में जमानत मिलने के बावजूद, पीडीएम सरकार मुझे गिरफ्तार करने की साजिश रच रही है। पाक के पूर्व पीएम ने कहा कि सरकार के दुर्भावनापूर्ण इरादों को जानने के बावजूद, मैं इस्लामाबाद और अदालत जा रहा हूं क्योंकि मैं कानून के शासन में विश्वास करता हूं।

1 हजार सुरक्षाकर्मी संभाल रहे सुरक्षा का जिम्मा

इमरान खान की पेशी के चलते इस्लामाबाद में भारी पुलिस बल तैनात किया गया है। दूसरे शहरों से भी 1 हजार सुरक्षाकर्मियों को इस्लामाबाद में तैनात किया गया है। इसके चलते कई शहरों में धारा-144 भी लगा दी गई है, वहीं पुलिस ने जुडीशियल कॉम्प्लेक्स के पास भी आम लोगों की नो एंट्री कर दी है। 

थोड़ी देर में होगी सुनवाई

इस्लामाबाद की एक निचली अदालत थोड़ी देर में ही पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के अध्यक्ष इमरान खान के खिलाफ तोशखाना मामले में सुनवाई करेगी। इससे पहले पाकिस्तान तहरीक-ए-इंसाफ (पीटीआई) के अध्यक्ष इमरान खान आज तोशखाना मामले में एक अदालत में पेश होने के लिए लाहौर में अपने जमान पार्क स्थित आवास से इस्लामाबाद के लिए रवाना हुए।

chat bot
आपका साथी