अफगानिस्तान में 15 तालिबानी आतंकी मारे गए, बड़ी मात्रा में बरामद विस्फोटक किया गया नष्ट

तालिबानी आतंकवादियों ने कंधार के पंजवानी जिले में तीन स्थानों पर हमला किया था। इसमें जवाबी कार्रवाई में 15 आतंकवादी ढेर कर दिए गए। इनसे बड़ी मात्रा में विस्फोटक प्राप्त हुआ जिसे नष्ट कर दिया गया। सड़कों पर बिछाई गई बारूदी सुरंग भी निष्कि्रय कर दी गई।

By Nitin AroraEdited By: Publish:Mon, 07 Dec 2020 06:51 PM (IST) Updated:Mon, 07 Dec 2020 06:51 PM (IST)
अफगानिस्तान में 15 तालिबानी आतंकी मारे गए, बड़ी मात्रा में बरामद विस्फोटक किया गया नष्ट
अफगानिस्तान में 15 तालिबानी आतंकी मारे गए

काबुल, एजेंसियां। दोहा में चल रही वार्ता के बीच अफगानिस्तान में तालिबान और अफगान सेना के बीच संघर्ष जारी है। नई घटनाओं में कंधार प्रांत में अफगान सेना ने 15 तालिबानी आतंकवादियों को मार गिराया। एक अन्य वारदात में पुलिस के जिला मुख्यालय के बाहर कार धमाके में 24 से ज्यादा लोग घायल हो गए।

तालिबानी आतंकवादियों ने कंधार के पंजवानी जिले में तीन स्थानों पर हमला किया था। इसमें जवाबी कार्रवाई में 15 आतंकवादी ढेर कर दिए गए। इनसे बड़ी मात्रा में विस्फोटक प्राप्त हुआ, जिसे नष्ट कर दिया गया। सड़कों पर बिछाई गई बारूदी सुरंग भी निष्कि्रय कर दी गई।

तालिबान ने दूसरा हमला कंधार प्रांत के ही दमन जिले में जिला पुलिस मुख्यालय के पास किया। यहां कार बम से विस्फोट किया गया, जिसमें 24 लोग घायल हो गए। विस्फोट के बाद पूरे क्षेत्र की घेराबंदी कर दी गई। विस्फोट इतना बड़ा था कि उसका धुंआ आसमान में दूर से दिखाई दे रहा था।

chat bot
आपका साथी