बम की अफवाह सुन विमान से कूद गए यात्री, दस घायल

पुलिस के अनुसार, लोगों ने 26 साल के यात्री फ्रांटीनुस निरगी को फ्लाइट अटेंडेंट से विमान में बम रखे होने की बात कहते सुना। यह सुनते ही विमान में भगदड़ मच गई।

By Tilak RajEdited By: Publish:Tue, 29 May 2018 05:32 PM (IST) Updated:Tue, 29 May 2018 05:32 PM (IST)
बम की अफवाह सुन विमान से कूद गए यात्री, दस घायल
बम की अफवाह सुन विमान से कूद गए यात्री, दस घायल
जकार्ता, एपी। बोर्नियो द्वीप से उड़ान भरने की तैयारी कर रहे इंडोनेशिया के एक विमान में बम रखे होने की अफवाह सुनकर कई यात्री विमान से कूद गए। इस हादसे में दस लोग घायल हो गए। जकार्ता जाने की तैयारी कर रहे लॉयन एयर प्लेन के बोइंग 737 विमान में इस घटना के वक्त 189 यात्री सवार थे।

पुलिस के अनुसार, लोगों ने 26 साल के यात्री फ्रांटीनुस निरगी को फ्लाइट अटेंडेंट से विमान में बम रखे होने की बात कहते सुना। यह सुनते ही विमान में भगदड़ मच गई। इस दौरान एक यात्री ने आपातकालीन खिड़की तोड़ दी। इस घटना का एक वीडियो भी जारी हुआ है जिसमें कई यात्री विमान के दाहिने डैने पर खड़े दिख रहे हैं। कुछ यात्री विमान की दायीं ओर लगे इंजन से फिसलकर रनवे पर आ गए। निरगी के साथ ही आपातकालीन खिड़की तोड़ने वाले यात्री को भी गिरफ्तार कर लिया गया। पुलिस का कहना है कि जांच में विमान में कोई बम नहीं मिला। विमान से कूदे आठ यात्रियों की हड्डियां टूट गईं। कुछ को सिर में भी चोट लगी है।

chat bot
आपका साथी