महिला ने 'Amazing' कहा और चंद सेकंड में यूं बर्बाद हो गई 4.5 करोड़ की फरारी

चीन की यह महिला अपनी रेड फरारी खरीदकर बस शो रूम से निकली ही थी। वह अपनी इस रेड स्पोर्ट्स कार को खरीदकर बहुत खुश थी।

By Manish NegiEdited By: Publish:Sat, 23 Jun 2018 10:32 PM (IST) Updated:Tue, 26 Jun 2018 09:09 AM (IST)
महिला ने 'Amazing' कहा और चंद सेकंड में यूं बर्बाद हो गई 4.5 करोड़ की फरारी
महिला ने 'Amazing' कहा और चंद सेकंड में यूं बर्बाद हो गई 4.5 करोड़ की फरारी

बीजिंग। नई कार खरीदने से पहले ये सुनिश्चित कर लें कि आपको ड्राइविंग अच्छे से आती है। उसमें भी शो रूम से निकलकर तो कम से कम सुरक्षित घर पर पहुंच जाएं। लेकिन क्या हो अगर आप अपनी नई नवेली कार को घर तक भी नहीं ले जा पाएं। लेकिन एक चीनी महिला के साथ बिलकुल उल्टा हुआ और उसने अपनी ब्रांड न्यू कार फरारी पूरी तरह बर्बाद कर दी। ये सुनने में अजीब जरूर लगता है लेकिन एक ऐसी घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है जिसे देखकर हर कोई हैरान है।

चीन की यह महिला अपनी रेड फरारी खरीदकर बस शो रूम से निकली ही थी। वह अपनी इस रेड स्पोर्ट्स कार को खरीदकर बहुत खुश थी। कार में बैठकर अपने साथियों के साथ बस आगे बढ़ने की तैयारी में थी। उसने कार स्टार्ट करते हुए इस कार की तारीफ करते हुए 'अमेजिंग' कहा ही था कि अगले ही पल उसका बैलेंस बिगड़ गया और डिवाइडर तोड़ते हुए दूसरी कार में घुस गई। यह रेड स्पोर्ट कार बैरियर तोड़ते हुए एक बीएमडब्ल्यू एक्स3 से जा टकराई थी। इस टक्कर में कार बुरी तरह बर्बाद हो गई। वह और उसके साथ मौजूद लोगों को इस दुर्घटना में मामूली चोटें आई।


वीडियो साभार: mix club

चीन में फरारी 458 को खरीदने और इम्पोर्ट करने की कीमत लगभग 4.5 करोड़ रुपए पड़ी थी। लेकिन वह इस कार का थोड़ा भी आनंद नहीं ले पाई। यह रेड स्पोर्ट कार पूरी तरह क्रैश हो गई। जिसने भी देखा वह हैरान था।

कैमरा फुटेज में देखा जा सकता है कि एक व्यस्त सड़क पर महिला कार का कंट्रोल खो देती है और अपनी फरारी को सीधे मेटल ट्रैफिक बैरियर में घुसा देती है। यह फरारी केवल एक बीएमडब्ल्यू से ही नहीं टकराती, बल्कि एक काले रंग की निसान सलून कार में भी घुस जाती है।

chat bot
आपका साथी