राष्ट्रपति ट्रंप की पत्नी मेलानिया के विमान से निकला धुआं, रास्ते से लौटा

अमेरिका की प्रथम महिला और राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी मेलानिया ट्रंप का विमान बुधवार को हादसे का शिकार होते-होते बचा।

By Nancy BajpaiEdited By: Publish:Thu, 18 Oct 2018 08:24 AM (IST) Updated:Thu, 18 Oct 2018 08:24 AM (IST)
राष्ट्रपति ट्रंप की पत्नी मेलानिया के विमान से निकला धुआं, रास्ते से लौटा
राष्ट्रपति ट्रंप की पत्नी मेलानिया के विमान से निकला धुआं, रास्ते से लौटा

वॉशिंगटन, एजेंसी। अमेरिका की प्रथम महिला और राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप की पत्नी मेलानिया ट्रंप का विमान बुधवार को हादसे का शिकार होते-होते बचा। दरअसल, मेलानिया विमान से फिलाडेल्फिया जा रही थीं, तभी विमान के केबिन में धुआं उठते देखा गया। इसके कारण विमान को बीच में से ही वापस लौटना पड़ा।

इस घटना के बाद विमान जॉइंट बेस एंड्रयूज की ओर लौट गया। यह जानकारी विमान में बैठे पत्रकारों ने दी। मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, विमान में बैठे पत्रकारों ने जब केबिन में धुआं निकलने की शिकायत की तो उन्हें बताया गया कि अगर हालात खराब होते हैं, तो वे अपने चेहरे पर गीला कपड़ा लगा लें। हालांकि, थोड़ी देर बाद धुआं खत्म हो गया और विमान भी सुरक्षित लौट आया। इस घटना में कोई भी हताहत नहीं हुआ, विमान में मौजूद सभी लोग सुरक्षित हैं। 

मेलानिया ट्रंप की प्रवक्ता स्टेफनी ग्रीश्म ने बताया कि मेलानिया ट्रंप फिलाडेल्फिया अस्पताल का निरीक्षण करने वाली थीं और उन परिवारों से मिलने वाली थीं, जिनके बच्चे ओपियोड से प्रभावित थे। ग्रीश्म ने बताया कि मेलानिया की टीम इसका आकलन कर रही है कि इन परिवारों से मिलने के लिए अब अलग से प्रबंध किए जा सकते हैं या नहीं। बता दें कि व्हाइट हाउस इस वायुसेना सुविधा का इस्तेमाल वॉशिंगटन के बाहर करता है। 

chat bot
आपका साथी