अब खुद यौन उत्पीड़न के आरोपों से घिरीं इतालवी अभिनेत्री अर्जेंतो

इटली की अभिनेत्री एशिया अर्जेंतो पर आरोप लगा है कि उन्होंने युवा अभिनेता जिम बेनेट से उस समय संबंध स्थापित किए थे, जब वे 17 साल के थे।

By Nancy BajpaiEdited By: Publish:Thu, 23 Aug 2018 08:43 AM (IST) Updated:Thu, 23 Aug 2018 10:08 AM (IST)
अब खुद यौन उत्पीड़न के आरोपों से घिरीं इतालवी अभिनेत्री अर्जेंतो
अब खुद यौन उत्पीड़न के आरोपों से घिरीं इतालवी अभिनेत्री अर्जेंतो

न्यूयॉर्क (प्रेट्र)। अमेरिका के पूर्व फिल्म निर्माता हार्वे वीनस्टीन पर यौन उत्पीड़न का आरोप लगाने वाली इटली की अभिनेत्री एशिया अर्जेंतो खुद ऐसे ही आरोप में घिर गई हैं। उन पर आरोप है कि उन्होंने युवा अभिनेता जिम बेनेट से उस समय संबंध स्थापित किए थे, जब वह 17 वर्ष का था। उन्होंने बात दबाने के लिए बेनेट को पैसे भी दिए थे। हालांकि अर्जेंतो ने इन आरोपों का खंडन किया है।

न्यूयॉर्क टाइम्स की रिपोर्ट में दावा किया गया है कि वीनस्टीन को लेकर अर्जेंतो के आरोप के कुछ महीने बाद बेनेट ने भी अर्जेंतो पर आरोप लगाए थे। इसे छुपाने के लिए अर्जेंतो ने उसे पैसे दिए। 42 वर्षीय अर्जेंतो ने इन आरोपों को नकारा है।

उनका कहना है कि बेनेट के साथ उन्होंने कभी ऐसा कुछ नहीं किया। हालांकि उस समय अर्जेंतो के बॉयफ्रेंड रहे एंथनी बॉरडिन ने बेनेट को पैसे दिए थे, क्योंकि वो बिना वजह कोई बवाल नहीं चाहते थे। बेनेट खुद पैसे लेकर चुप रहने को तैयार था। अर्जेंतो ने कहा कि अखबार की रिपोर्ट से उन्हें गहरा आघात लगा है। बता दें कि एंथनी का इस साल जून में निधन हो गया।

chat bot
आपका साथी