कोरोना को हराकर वापस लौटी ट्रंप की सहयोगी होप हिक्स, राष्ट्रपति के साथ साझा की मंच

अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने शुक्रवार को फ्लोरिडा में एक चुनावी रैली में अपनी करीबी सहयोगी होप हिक्स को आमंत्रित किया दरअसल उन्होंने कुछ समय पहले वह कोरोना से संक्रमित हो गई थी। अब कोरोना को मात देकर वह वापस लौट आई हैं।

By Ayushi TyagiEdited By: Publish:Sat, 17 Oct 2020 08:55 AM (IST) Updated:Sat, 17 Oct 2020 08:55 AM (IST)
कोरोना को हराकर वापस लौटी ट्रंप की सहयोगी होप हिक्स, राष्ट्रपति के साथ साझा की मंच
कोरोना को हराकर वापस लौटी ट्रंप की सहयोगी होप हिक्स

वॉशिंगटन, पीटीआइ। अमेरिका के राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप ने शुक्रवार को फ्लोरिडा में एक चुनावी रैली में अपनी करीबी सहयोगी होप हिक्स को आमंत्रित किया, दरअसल, उन्होंने कुछ समय पहले वह कोरोना से संक्रमित हो गई थी। अब कोरोना को मात देकर वह वापस लौट आई हैं।

वहीं, दूसरी तरफ राष्ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप और उनकी पत्नी हाल ही में कोरोना से ठीक होकर वापस लौटे हैं। बता दें कि राष्ट्रपति और फर्स्ट लेडी मेलानिया ट्रंप ने की शुरुआत में घातक वायरल संक्रमण के लिए पॉजिटिव परीक्षण किया था। ट्रंप के डॉक्टरों ने अब उन्हें अपने चुनाव अभियानों के लिए मंजूरी दे दी है। फ्लोरिडा के ओकला में हजारों उत्साही समर्थकों के सामने आने पर, हिक्स ने राष्ट्रपति के अनुरोध पर बहुत संक्षिप्त टिप्पणी की। 

पॉजिटिव परीक्षण करने के बाद अब ठीक

 ट्रंप ने आगे कहा कि "द ग्रेट होप हिक्स आप जानते ही हैं, वह पॉजिटिव परीक्षण किया गया था, लेकिन वह ठीक है। उनके समर्थकों ने खुश होना शुरू कर दिया: “हम आशा चाहते हैं! हम आशा चाहते हैं! हम आशा चाहते हैं!  ट्रंप ने तब हिक्स को मंच पर बुलाया। हिक्स ने कहा कि आप सभी का बहुत बहुत धन्यवाद। 

ट्रंप बोले वह महान है इसलिए कोरोने वायरस से तेजी से हुई ठीक

ट्रंप ने कहा कि वह महान है इसलिए, उसने सकारात्मक परीक्षण किया और वह इतनी तेजी से बेहतर हो गई, यह वह मजबूत युवा है  लेकिन वह शानदार रहा है। धन्यवाद, होप। हमें आप पर गर्व है, आशा है। 

गौरतलब है कि कोरोना वायरस से सबसे ज्यादा प्रभावित होने वाला देश अमेरिका ही है। इसे लेकर विपक्षी डेमोक्रेटिक पार्टी के उम्मीदवार बिडेन लगातार ट्रंप पर निशाना साध रहे हैं। बता दें कि अमेरिका में राष्ट्रपति चुनाव के लिए नवंबर में मतदान किया जाएगा। 

ये भी पढ़ें: असम: नवंबर में सरकार द्वारा संचालित मदरसों और संस्कृत केंद्रों को बंद करने की अधिसूचना होगी जारी: शिक्षा मंत्री

chat bot
आपका साथी