हॉलीवुड अभिनेत्री डेमी मूर का क्रेडिट कार्ड चोरी, 169,249 डॉलर की लगी चपत

हॉलीवुड अभिनेत्री डेमी मूर का क्रेडिट कार्ड चोरी होने का मामला सामने आया है। आरोपी ने उनके क्रेडिट कार्ड से करीब 169,249 डॉलर की शॉपिंग की।

By Nancy BajpaiEdited By: Publish:Thu, 12 Jul 2018 02:02 PM (IST) Updated:Thu, 12 Jul 2018 02:20 PM (IST)
हॉलीवुड अभिनेत्री डेमी मूर का क्रेडिट कार्ड चोरी, 169,249 डॉलर की लगी चपत
हॉलीवुड अभिनेत्री डेमी मूर का क्रेडिट कार्ड चोरी, 169,249 डॉलर की लगी चपत

लॉस एंजेलिस (आइएएनएस/पीटीआइ)। हॉलीवुड अभिनेत्री डेमी मूर का क्रेडिट कार्ड चोरी होने का मामला सामने आया है। जानकारी के मुताबिक, डेमी 169,249 डॉलर से भी ज्यादा की क्रेडिट कार्ड धोखाधड़ी का शिकार हुई हैं। बताया जा रहा है कि एक शख्स ने शॉपिंग काउंटर पर डेमी के क्रेडिट कार्ड का इस्तेमाल किया। उनके कार्ड से 169,249 डॉलर से ज्यादा का खर्च किया।

इस साल मार्च में खोया क्रेडिट कार्ड 

एंटरटेनमेंट टुनाइट द्वारा प्राप्त कानूनी दस्तावेजों के मुताबिक इस साल मार्च में अभिनेत्री का क्रेडिट कार्ड चोरी हो गया था और खरीदारी के लिए अपराधी द्वारा इस्तेमाल किया गया था। मूर के सहायक ने झूठे लेन-देन की रिपोर्ट करने के लिए क्रेडिट कार्ड कंपनी से संपर्क किया। उसे बताया कि हाल ही में उनका क्रेडिट कार्ड खो गया था और उन्हें रिप्लेसमेंट (नया) कार्ड भेजा जा चुका है।

आरोपी गिरफ्तार

दस्तावेजों के मुताबिक, डेविड मैथ्यू रीड नाम के आदमी का वीडियो फुटेज सामने आया है, जिसमें वो लॉस एंजेलिस के एक स्टोर से खरीददारी करता नजर आ रहा है। आरोपी रीड को 5 अप्रैल को हॉलीवुड स्टोरेज यूनिट के बाहर से गिरफ्तार किया गया था। रिपोर्ट के अनुसार, उन्होंने अपने अपराध को कबूल कर लिया है और वह वर्तमान में जेल की सजा काट रहा है।

chat bot
आपका साथी