शादी के 12 साल बाद अलग हो रहे हैं अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बेटे और बहू

एक फैशन शो में राष्‍ट्रपति ट्रंप द्वारा मुलाकात कराए जाने के बाद जूनियर ट्रंप और वेनेसा 12 नवंबर, 2005 को शादी के बंधन में बंधे थे।

By Pratibha KumariEdited By: Publish:Fri, 16 Mar 2018 11:33 AM (IST) Updated:Fri, 16 Mar 2018 03:04 PM (IST)
शादी के 12 साल बाद अलग हो रहे हैं अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बेटे और बहू
शादी के 12 साल बाद अलग हो रहे हैं अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्ड ट्रंप के बेटे और बहू

न्‍यूयॉर्क, एएनआइ। अमेरिकी राष्‍ट्रपति डोनाल्‍ड ट्रंप के बेटे और बहू शादी के 12 साल बाद एक दूसरे से अलग हो रहे हैं। ट्रंप की बहू और ट्रंप जूनियर की पत्‍नी वेनेसा ने कोर्ट में तलाक की अर्जी दायर कर दी है। वहीं दोनों ने सार्वजनिक रूप से भी अलग होने की बात स्‍वीकार कर ली है।

जूनियर ट्रंप और वेनेसा की तरफ से जारी एक साझा बयान में कहा गया कि शादी के 12 साल बाद हमने अपनी राहें जुदा करने का फैसला किया। हमारे मन में हमेशा एक दूसरे के लिए और एक दूसरे के परिवार के लिए सम्‍मान बना रहेगा। हमारे पांच खूबसूरत बच्‍चे हैं और वे हमेशा हमारी शीर्ष प्राथमिकता रहेंगे। हम इस समय हमारी निजता का सम्‍मान बनाए रखने की अपील करते हैं।

न्‍यूयॉर्क पोस्‍ट के अनुसार, वेनेसा ने गुरुवार को एक निर्विरोध तलाक की अर्जी दायर की। इसका मतलब ये है कि वह अपने बच्‍चों की कस्‍टडी या संपत्ति को लेकर कोई कानूनी लड़ाई की उम्‍मीद नहीं कर रही हैं। गौरतलब है कि एक फैशन शो में राष्‍ट्रपति ट्रंप द्वारा मुलाकात कराए जाने के बाद जूनियर ट्रंप और वेनेसा 12 नवंबर, 2005 को शादी के बंधन में बंधे थे।

आपको बता दें कि पिछले महीने वेनेसा एक घटना को लेकर काफी चर्चा में रही थीं। उन्‍होंने अपने पति के नाम पर आया एक खत खोला था, जिसमें सफेद रंग का पाउडर था और उसकी वजह से उनकी तबीयत खराब हो गई थी।

वेनेसा ने अपने न्यूयॉर्क स्थित आवास पर ट्रंप जूनियर के लिए आए एक संदिग्ध लिफाफे को खोला था। लिफाफा खोलने के बाद उन्‍होंने खांसना शुरू कर दिया। उनका जी मचलाने लगा था, जिसके बाद उन्होंने 911 पर फोन किया। इसके बाद उन्हें एहतियाती तौर पर अस्पताल में भर्ती कराया गया था। हालांकि जांच में उस पदार्थ के खतरनाक नहीं होने की बात सामने आई थी। बाद में इस संबंध में एक व्‍यक्ति को गिरफ्तार भी किया गया था।

chat bot
आपका साथी