अमेरिका में भारतीय मूल के परिवार के तीन सदस्यों की स्वीमिंग पूल में डूबने से मौत

भारतीय मूल के परिवार के तीन सदस्यों की उनके न्यू जर्सी के घर में एक स्विमिंग पूल में मौत हो गई है।

By Ayushi TyagiEdited By: Publish:Wed, 24 Jun 2020 08:43 AM (IST) Updated:Wed, 24 Jun 2020 08:43 AM (IST)
अमेरिका में भारतीय मूल के परिवार के तीन सदस्यों की स्वीमिंग पूल में डूबने से मौत
अमेरिका में भारतीय मूल के परिवार के तीन सदस्यों की स्वीमिंग पूल में डूबने से मौत

न्यूयॉर्क, आइएएनएस। भारतीय मूल के परिवार के तीन सदस्यों की उनके न्यू जर्सी के घर में एक स्विमिंग पूल में मौत हो गई है। मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, अधिकारियों ने मंगलवार को पीड़ितों की पहचान 62 वर्षीय भारत पटेल, उनकी बहू निशा और उनकी 8 वर्षीय पोती के रूप में की है। 

पड़ोसियों ने दी पुलिस को हादसे की सूचना

वे सोमवार शाम को ईस्ट ब्रंसविक में डूब गए। पुलिस के प्रवक्ता लेफ्टिनेंट फ्रैंक सटर ने न्यूज 12 टीवी पर बयान देते हुए कहा कि उनके पास किसी पड़ोसी के पास से व्यक्ति गिरने की कॉल आई थी। घर जाने वाले पिल्लिस के अधिकारियों ने पाया कि यह डूबने का मामला था। वहां पहुंचते ही पुलिस ने सबसे पहले कार्डियोपल्मोनरी पुनर्जीवन का प्रदर्शन किया, लेकिन उन  सभी की घर के पिछे मौत हो गई।  एनजे डॉट कॉम ने पुलिस के हवाले से बताया कि ये तीनों सोमवार को ईस्ट ब्रंसविक के उपरोक्त ग्राउंड पूल में दुर्घटनावश डूब गए थे। 

काफी गहरा था पूल

न्यूयॉर्क पोस्ट की रिपोर्ट के मुताबिक कानून प्रवर्तन के सूत्रों ने जानकारी दी है कि जिस पूल में ये तीनों डूबे हैं वो काफी गहरा है। जांचकर्ताओं ने अभी तक यह निर्धारित नहीं किया है कि तीनों कैसे डूब गए, लेकिन यह निर्धारित करने की कोशिश कर रहे हैं कि शायद तीनों को तैरना नहीं आता था इसलिए वो गहरे पानी में जाकर घबरा गए। 

बैकयार्ड से आ रही थी चीखने की आवाज

स्थानीय डेटाबेस के अनुसार इस परिवार ने अप्रैल में 451,000 यूएस डॉलर में क्लियरव्यू रोड पर यह घर खरीदा था। पड़ोसियों ने बताया कि सोमवार को उन्हें बैकयार्ड से बहुत चीखने की आवाजें सुनाई दी। इस पर पुलिस का अनुमान है कि वो आवाज शायद निशा पटेल की होगी, जो पूल के अंदर से मदद के लिए चीख रही होगी।

ये भी पढ़ें: पीएम गरीब कल्याण रोजगार अभियान: सरकार ने 116 वरिष्ठ नौकरशाहों को नोडल अधिकारी किया नियुक्त

chat bot
आपका साथी