पुरुषोत्तम मास के तहत गरीबों को कराया गया भोजन

-श्री राधाकृष्ण मंदिर में एक माह तक चलेगा आयोजन संवाद सूत्र कालियागंज : कालियागंज के श्री र

By JagranEdited By: Publish:Mon, 04 Jun 2018 07:19 PM (IST) Updated:Mon, 04 Jun 2018 07:19 PM (IST)
पुरुषोत्तम मास के तहत गरीबों को कराया गया भोजन
पुरुषोत्तम मास के तहत गरीबों को कराया गया भोजन

-श्री राधाकृष्ण मंदिर में एक माह तक चलेगा आयोजन

संवाद सूत्र कालियागंज : कालियागंज के

श्री राधाकृष्ण मंदिर के सदस्यों की ओर से सोमवार को पुरुषोत्तम मास के मद्देनजर गरीबों और असहायों के बीच एक माह तक नि:शुल्क अल्पाहार और भोजन की व्यवस्था की गई है। दान-पुण्य जैसे धार्मिक व परोपकारी कार्य के लिए संस्था के सदस्य बढ़चढ़ भाग ले रहे है।

इस संबंध में मंदिर के संस्थापक युगलकिशोर चाडक, कमला देवी चाडक,मंदिर के महंत इंद्र मोहन झा ने संयुक्त रूप से बताया कि मंदिर की ओर से प्रतिवर्ष गरीबों व असहायों के बीच नि:शुल्क अल्पाहार व भोजन की व्यवस्था की जाती है। उन्होंने कहा कि प्रतिवर्ष मंदिर के ओर से स्थानीय डाक बंगला रोड में यह आयोजन किया जाता है।

जानकारों के मुताबिक पुरुतोषम मास में गरीबो के बीच दान करने से बड़ा पुण्य प्राप्त होता है। विगत 15 मई से प्रारंभ इस आयोजन का भव्य समापन आगामी 13 जून को होगा। समापन के मौके पर मंदिर के द्वारा भजन-कीर्तन का भी आयोजन किया जाएगा। जिसमे शहर के सभी गणमान्य लोगों का आर्थिक सहयोग मिलने की उम्मीद है।

खास बात यह की इस आयोजन से मंदिर परिसर के समीप सुबह से ही गरीबों की भीड़ लग जाती है। मंदिर समिति के सदस्यों द्वारा इन गरीबों को बैठा कर शुद्ध मन से अल्पाहार खिलाया जाता है। कैप्शन : अल्पाहार वितरण करते मंदिर के सदस्यगण

chat bot
आपका साथी