ट्रैफिक सप्ताह पर वाहन चालकों को हेलमेट व चॉकलेट बांटे गए

जेएनएन कालियागंज/उत्तर दिनाजपुर कालियागंज थाना के ट्रैफिक विभाग के तत्वाधान में सड़क सुरक्ष

By JagranEdited By: Publish:Wed, 17 Feb 2021 05:47 PM (IST) Updated:Wed, 17 Feb 2021 05:47 PM (IST)
ट्रैफिक सप्ताह पर वाहन चालकों को हेलमेट व चॉकलेट बांटे गए
ट्रैफिक सप्ताह पर वाहन चालकों को हेलमेट व चॉकलेट बांटे गए

जेएनएन, कालियागंज/उत्तर दिनाजपुर : कालियागंज थाना के ट्रैफिक विभाग के तत्वाधान में 'सड़क सुरक्षा-जीवन रक्षा' स्लोगन के साथ बुधवार को स्थानीय विवेकानंद मोड़ पर 32वा माह ट्रैफिक जागरूकता कार्यक्रम का आयोजन किया गया। इस मौके पर बिना हेलमेट बाइक चलाने वाले चालकों को हेलमेट, मास्क के अलावा एक गुलाब फूल देकर उन्हे जागरूक किया गया।

इस अवसर पर कालियागंज थाना के आईसी दीपाजन दास, टाउन बाबू मृत्युंजय विश्वास, ट्रैफिक विभाग के प्रभारी दीनासॉन्ग शेरपा मुख्य रूप से उपस्थित थे। वही बताया गया कि सड़क दुर्घटनाओं से होने वाली मौतों को कम करने के लिए मुख्यमंत्री ममता बनर्जी की पहल पर 'सेफ ड्राइव- सेव लाइफ' कार्यक्रम को लेकर सड़क सुरक्षा पखवाड़ा मनाया गया।

वही दूसरी ओर इस्लामपुर ट्रैफिक पुलिस ने गुरुवार सुबह श्रीकृष्णपुर से इस्लामपुर बस टíमनस के लिए सुरक्षित ड्राइव सेव लाइफ को ध्यान में रखते हुए संदेश के साथ मैराथन का आयोजन किया। दूसरी ओर इस्लामपुर बस टíमनस में यातायात सप्ताह के अंतिम दिन, इस्लामपुर ट्रैफिक पुलिस द्वारा आयोजित सभी कार्यक्रमों के प्रतियोगियों को पुरस्कार और हेलमेट वितरित किए गए। यातायात सप्ताह के अंतिम दिन जिला पुलिस अधीक्षक सचिन मक्कड़, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक काíतक चंद्र मंडल, नगरपालिका प्रशासक कन्हैया लाल अग्रवाल, जिला परिषद उपाध्यक्ष प्रतिनिधि प्रतिनिधि जावेद अख्तर, ट्रैफिक डीएसपी, इस्लामपुर पुलिस स्टेशन के अधिकारी सौमिक चटर्जी और अन्य पुलिस अधिकारी उपस्थित थे।

चोपड़ा थाने के ट्रैफिक पुलिस द्वारा 32 वें सड़क सुरक्षा के अवसर पर चोपड़ा बस अड्डे पर एक नेत्र परीक्षण शिविर, बैडमिंटन प्रतियोगिता और बच्चों को लेकर एक चित्रकला प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। इस मौके पर डीएसपी डीईबी ध्रुव प्रधान, चोपड़ा पुलिस स्टेशन के आईसी विनोद गजमेर, चोपड़ा ट्रैफिक ओसी बिस्सर सुब्बा आज के कार्यक्रम में मौजूद थे। प्रतियोगिता में प्रथम द्वितीय तृतीय स्थान पाने वाले को ट्रैफिक पुलिस की ओर से प्रमाण पत्र भी दिए गए। इस अवसर पर सेफ ड्राइव सेब ड्राइव के तहत बाइक चालकों को हेलमेट वितरित किए गए। चोपड़ा पुलिस स्टेशन की यातायात पुलिस ने इस सड़क सुरक्षा के अवसर पर विभिन्न कार्यक्रमों का अवलोकन किया।

chat bot
आपका साथी