नि:शुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर आयोजित

जयगांव: कालचीनी ब्लॉक व्यवसायी समिति की ओर से रविवार को स्थानीय सावित्री धर्मशाला में नि:शुल्क स्वास

By JagranEdited By: Publish:Sun, 19 Mar 2017 09:48 PM (IST) Updated:Sun, 19 Mar 2017 09:48 PM (IST)
नि:शुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर आयोजित
नि:शुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर आयोजित

जयगांव: कालचीनी ब्लॉक व्यवसायी समिति की ओर से रविवार को स्थानीय सावित्री धर्मशाला में नि:शुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया गया। कार्यक्रम को लेकर सिलीगुड़ी से डाक्टर विजय प्रसाद के नेतृत्व में एक चिकित्सकीय टीम पहुंची हुई थी। संस्था के अध्यक्ष राजेश अग्रवाल ने बताया कि शिविर में करीब एक सौ मरीजों का स्वास्थ्य जांच कर आवश्यक दवाइयां दी गई। इस दौरान मुख्य अतिथि के रूप में कालचीनी थाना प्रभारी लेकपा लामा मौजूद थे। उन्होंने कहा कि आगामी 20 मार्च को जयगांव के साहु भवन में भी नि:शुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर का आयोजन किया जाएगा।

मारवाड़ी युवा मंच की नई कमेटी गठित

जयगांव: शहर के हनुमान मंदिर धर्मशाला में रविवार को मारवाड़ी युवा मंच जयगांव शाखा के नए कमेटी का गठन किया गया। जिसमें जयंत मुंडा को अध्यक्ष, अनूप अग्रवाल को सचिव व किरण अग्रवाल को कोषाध्यक्ष बनाया गया है। संस्था के नवनिर्वाचित अध्यक्ष जयंत मुंडा ने कहा कि आगामी 27 मार्च को हनुमान मंदिर धर्मशाला में एक कार्यक्रम के दौरान कमेटी के सभी नए सदस्यों को शपथ दिलाई जाएगी। जिसमें नए व पुराने सभी सदस्य भी उपस्थित रहेंगे।

आरएसपी व टीडीपीडब्ल्यू समर्थक भाजपा में शामिल

जयगांव: हासीमारा थाना के अंर्तगत भरनोबाड़ी चाय बागान में रविवार को भाजपा की ओर से एक सभा का आयोजन किया गया। इसके बाद जिला सचिव बिरेंद्र बारा ने कहा कि सभा में टीडीपीडब्ल्यू श्रमिक संगठन के सदस्य अशोक सार्की के नेतृत्व में 30 व आरएसपी के कृष्णा छेत्री के नेतृत्व में 150 लोगों ने भाजपा का झंडा थामा। इस कार्यक्रम के दौरान भाजपा नेता संदीप एक्का, प्रदीप कुजुर, कृपा शंकर जायसवाल, ईश्वर विश्वकर्मा समेत अन्य पार्टी कार्यकर्ता मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी