Purulia Crime: व्यवसायी से लूट के मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार, दो लाख 56 हजार रुपये जब्त

पुरुलिया में छिनतई की कहानी बताकर व्यवसायी से मोटी रकम हड़पने के आरोप में कोटशिला थाने की पुलिस ने शुक्रवार को शिकायत के आधार पर तीन लोगों को गिरफ्तार किया। आरोपित तारकनाथ कुमार व्यालाडी गांव का व मधुसूदन कुमार और माधव कुमार च्येका गांव के निवासी हैं। पुलिस ने आरोपितों के पास से दो लाख 56 हजार रुपये भी जब्त किए।

By Bishnu Chandra PalEdited By: Publish:Sat, 12 Aug 2023 02:39 AM (IST) Updated:Sat, 12 Aug 2023 02:39 AM (IST)
Purulia Crime: व्यवसायी से लूट के मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार, दो लाख 56 हजार रुपये जब्त
व्यवसायी का पैसा हड़पने के मामले में तीन आरोपी गिरफ्तार, दो लाख 56 हजार रुपये जब्त

HighLights

  • आरोपित की निशानदेही पर पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया
  • आरोपितों के पास से दो लाख 56 हजार रुपये भी जब्त किए

जागरण संवाददाता,पुरुलिया: पश्चिम बंगाल के पुरुलिया में छिनतई की कहानी बताकर व्यवसायी से मोटी रकम हड़पने के आरोप में कोटशिला थाने की पुलिस ने शुक्रवार को शिकायत के आधार पर तीन लोगों को गिरफ्तार किया।

आरोपित तारकनाथ कुमार व्यालाडी गांव का व मधुसूदन कुमार और माधव कुमार च्येका गांव के निवासी हैं। पुलिस ने आरोपितों के पास से दो लाख 56 हजार रुपये भी जब्त किए।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के अनुसार, झालदा नगर क्षेत्र अंतर्गत पान मसाला सप्लायर श्रीकांत वारुई ने पुलिस के पास शिकायत की थी कि मंगलवार को उन्होंने झारखंड स्थित चास में एक व्यक्ति के पास वाहन से कुछ सामान भेजा था।

चास से मोटी रकम लेकर लौट रहे वाहन चालक तारकनाथ कुमार ने फोन कर बताया कि कोटशिला टाली सेंटर के समीप बदमाशों ने उससे रुपये लूट लिए।

संदेह होने पर इस माले की शिकायत पुलिस के पास की गई। शिकायत के आधार पर पुलिस ने आरोपित तारकनाथ से पूछताछ की और उसकी निशानदेही पर पुलिस ने तीन लोगों को गिरफ्तार किया।

chat bot
आपका साथी