वज्रपात की चपेट में आने से किशोर की मौत

जासं पुरुलिया जिले के पाड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत लिपानिया गांव में हुए वज्रपात की चपेट में आने स

By JagranEdited By: Publish:Wed, 29 Sep 2021 05:00 AM (IST) Updated:Wed, 29 Sep 2021 05:00 AM (IST)
वज्रपात की चपेट में आने से किशोर की मौत
वज्रपात की चपेट में आने से किशोर की मौत

जासं, पुरुलिया : जिले के पाड़ा थाना क्षेत्र अंतर्गत लिपानिया गांव में हुए वज्रपात की चपेट में आने से एक किशोर की मौत हो गयी। मृतक की पहचान हुड़ा थानाक्षेत्र अंतर्गत दुमदुमी गांव निवासी संदीप महतो (14) के रूप में हुई है। वह अपने मामा के घर लिपानिया आया हुआ था। इसी बीच मंगलवार को हुए वज्रपात की चपेट में आने से उसकी मौत हो गई। पुलिस ने शव का अंत्यपरीक्षण कराने के बाद परिवार वालों को सौंप दिया है।

अवैध बालू लदा ट्रैक्टर जब्त

जासं, पुरुलिया : जिले के झालदा थाने की पुलिस ने झालदा-जारगो मार्ग पर गोकुल नगर मोड़ के समीप से अवैध बालू लदे एक ट्रैक्टर को जब्त किया है। हालांकि पुलिस को देखकर चालक वाहन को छोड़कर फरार हो गया। पुलिस वाहन मालिक और चालक का पता लगाने में जुटी है। बता दें, क्षेत्र में इन दिनों लगातार अवैध खनन का मामला सामने आने के बाद विभाग लगातार कार्रवाई करने में जुटा है। हर दिन अलग-अलग थाना क्षेत्र से अवैध बालू लदे वाहनों के जब्त होने की सूचना मिल रही है। इसके बावजूद भी अवैध खनन का धंधा नहीं बंद हो रहा है।

दो सौ लीटर देसी शराब व बड़ी मात्रा में सामान बरामद

जासं, पुरुलिया : जयपुर आबकारी सर्किल की टीम ने पुलिस के साथ जहाजपुर गांव में देसी शराब के खिलाफ अभियान चलाया। इस दौरान कई शराब की भट्ठी को को ध्वस्त किया गया। विभागीय अधिकारियों का कहना है कि अभियान के दौरान 20 लीटर देसी शराब व 180 लीटर देसी शराब बनाने की सामग्री बरामद की गई, जिसे नष्ट कर दिया गया। हालांकि इस दौरान किसी गिरफ्तारी नहीं हो सकी। पुलिस अवैध शराब करोबारियों की पहचान करने में जुटी है।

chat bot
आपका साथी