सड़क दुर्घटना में एक की मौत, 11 घायल

जागरण संवाददाता पुरुलिया: एक पिकअप वैन असंतुलित होकर दुर्घटनाग्रस्त हो गई। वाहन पर सवार एक म

By Edited By: Publish:Wed, 30 Nov 2016 03:08 AM (IST) Updated:Wed, 30 Nov 2016 03:08 AM (IST)
सड़क दुर्घटना में एक की मौत, 11 घायल

जागरण संवाददाता पुरुलिया : एक पिकप वैन के असंतुलित होकर दुर्घटनाग्रस्त होने से वाहन में सवार एक मजदूर की मौके पर ही मौत हो गयी और 11 मजदूर घायल हो गए। घायल मजदूरों को हुड़ा ब्लॉक अस्पताल और पुरुलिया सदर अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती कराया गया है। घटना एजिला के हुड़ा थाना अंतर्गत वाउड़ी ग्राम के पास पुरुलिया-बाकुड़ा राज्य सड़क पर हुई। पुलिस सुत्रों के अनुसार मृतक अलक दास (25) दिनाजपुर जिला करुनादिघी थाना के अंतर्गत ठाकुरपाड़ा ग्राम का निवासी था। बताया जा रहा है कि पिकप चालक एक कार को ओवरटेक करने का प्रयास कर रहा था इसी दौरान पिकप असंतुलित होकर पलट गई।

-------------------

दो लोगों की अस्वाभाविक मौत

पुरुलिया : पुरुलिया जिला के बाघमुंडी थाना के अंतर्गत छातनी ग्राम निवासी दो लोगों की अस्वाभाविक मौत हो गई। स्थानीय सूत्रों के अनुसार विश्वनाथ हेंब्रम(45) और भन्दु मांडी(54) की मौत जहरिला शराब पीने से हुई है।

--------------------- महिला की अस्वाभाविक मौत

पुरुलिया : जिला के बड़ाबाजार थाना क्षेत्र में पुलिस ने आमगाड़ा ग्राम के एक धान के खेत से एक महिला का शव बरामद किया है। महिला का नाम रानी कुंडू (55) बताया जा रहा है वह आमगाड़ा ग्राम की निवासी थी। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम करने के लिए पुरुलिया सदर अस्पताल में भेज दिया है।

---------------------- सड़क दुर्घटना में युवक की मौत

पुरुलिया : जिला के मानबाजार थाना के अंतर्गत मानबाजार बाईपास रोड में एक कार से धक्का लगने के कारण एक युवक की मौत हो गई। मृतक का नाम तपन आचार्य(38) है जो मानबाजार थाना के अंतर्गत गनकपाड़ा का निवासी था। दुर्घटना के बाद उसे मानबाजार ग्रामीण अस्पताल में लाया गया जहा चिकित्सक ने उसे मृत घोषित कर दिया। पुलिस वाहन और चालक की तलाश कर रही है।

chat bot
आपका साथी