कई पुलिस पदाधिकारी हुए इधर से उधर

जासं पुरुलिया पश्चिम बंगाल के पुरुलिया जिलाअंतर्गत कई पुलिस पदाधिकारियों का तबादला किया गया

By JagranEdited By: Publish:Sun, 03 Jan 2021 06:28 AM (IST) Updated:Sun, 03 Jan 2021 06:28 AM (IST)
कई पुलिस पदाधिकारी हुए इधर से उधर
कई पुलिस पदाधिकारी हुए इधर से उधर

जासं, पुरुलिया : पश्चिम बंगाल के पुरुलिया जिलाअंतर्गत कई पुलिस पदाधिकारियों का तबादला किया गया है। जिला पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, बाघमुंडी थाना प्रभारी राजन चौधरी को जिला इंटेलिजेंस ब्रांच में तबादला किया गया है। वहीं पुरुलिया सदर थाना के सब इंस्पेक्टर तारापद मंडल को बाघमुंडी थाने की जिम्मेदारी सौंपी गई है। टामना थाना के प्रभारी नीतीश गोस्वामी को भी जिला इंटेलिजेंस ब्रांच में तबादला कर दिया गया है। टामना थाना प्रभारी के रूप में रघुनाथपुर थाना के सबइंस्पेक्टर तूफान कुमार दा को नियुक्त किया गया है। रघुनाथपुर थाना के सबइंस्पेक्टर जयंत कुमार चक्रवर्ती को जिला इंटेलिजेंस ब्रांच में तबादला किया गया है। आद्रा डिवीजन होकर चलेंगी कुछ ट्रेनें

जासं, पुरुलिया : दक्षिण पूर्व रेलवे के आद्रा डिवीजन से होकर कुछ ट्रेनों का परिचालन तय किया गया है। रेल सूत्रों के अनुसार खड़गपुर-रांची मेमू पैसेंजर, आद्रा-बड़काकाना पैसेंजर, हटिया-टाटा पैसेंजर ये तीनों ट्रेनें के परिचालन से बांकुड़ा-विष्णुपुर-आद्रा -पुरुलिया-झालदा होकर अपने गंतव्य तक पहुंचेगी। रांची-खड़गपुर पैसेंजर का परिचालन भी चार जनवरी से शुरू होगा। सभी ट्रेनों की समय तालिका पहले के जैसे ही है।

रघुनाथ जेल के 12 कैदियों को मिला स्वास्थ्य साथी कार्ड

जासं, पुरुलिया : रघुनाथपुर जेल के विचाराधीन 12 कैदियों को स्वास्थ्य साथी कार्ड दिया गया। पुरुलिया के जिलाधिकारी अभिजीत मुखोपाध्याय व रघुनाथपुर के एसडीओ दिव्य मुरुगेशन ने कैदियों को साथी कार्ड दी। इसके लिए कैदियों से पहले जरूरी कागजात लिए गए थे।

हाईतिरुल में विधायक ने किया पीसीसी सड़क का उद्घाटन

संसू, ईचागढ़ : ईचागढ़ की विधायक साविता महतो ने शनिवार को कुकड़ू प्रखंड क्षेत्र के हाईतिरुल में सात लाख 16 हजार रुपये की लागत से पांच सौ फिट पीसीसी सड़क का उद्घाटन किया। इस दौरान ग्रामीण महिलाओं ने विधायक को पुष्पगुच्द देकर स्वागत किया। विधायक साबित महतो ने बताया कि नव किशोर हंसदा के घर से मध्य विद्यालय हाईतिरुल तक पीसीसी निर्माण होने से ग्रामीणों को काफी सहूलियत मिलेगी। इस दौरान दर्जनभर ग्रामीणों ने विधायक से कहा कि लंबे अंतराल के बाद बिजली बिजली आने से भुगतान में काफी परेशानी होती है। लोगों ने विभाग से हर महीने बिजली बिल दिलाने की मांग की। मौके पर नव किशोर हांसदा, निरंजन महतो, इन्द्रजीत महतो, शक्तिपद महतो, शमशेर अली, स्वपन महतो, अरुण महतो, रामू महतो आदि मौजूद थे।

chat bot
आपका साथी