पुरुलिया में एक की मौत, 22 नए संक्रमित की हुई पहचान

जासं पुरुलिया पश्चिम बंगाल के पुरुलिया जिले में सोमवार को कोरोना संक्रमित की मौत हो गई

By JagranEdited By: Publish:Tue, 29 Dec 2020 06:00 PM (IST) Updated:Tue, 29 Dec 2020 06:00 PM (IST)
पुरुलिया में एक की मौत, 22  नए संक्रमित की हुई पहचान
पुरुलिया में एक की मौत, 22 नए संक्रमित की हुई पहचान

जासं, पुरुलिया : पश्चिम बंगाल के पुरुलिया जिले में सोमवार को कोरोना संक्रमित की मौत हो गई। इसके साथ ही जिले में कोरोना वायरस की चपेट में आकर मरने वालों की संख्या बढ़कर 46 हो गई। इसके अलावा 22 नये लोगों की पहचान होने के बाद जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 6872 हो गई। हालांकि इनमें 6517 लोग स्वस्थ होकर घर लौट गये हैं। जबकि 309 संक्रमित मरीजों का इलाज जिले के अलग-अलग कोविड केयर सेंटर में चल रहा है।

सड़क हादसे में एक मौत, एक घायल

जासं, पुरुलिया : जिले के पाड़ा थानांतर्गत रामकृष्णपुर गांव जाने सड़क पर सोमवार को दो बाइकों की टक्कर में एक की मौत हो गई जबकि एक अन्य गंभीर रूप से घायल हो गया। मृतक की पहचान कंचनपुर निवासी नगेन महतो (55) के रूप में पुलिस ने की है। पुलिस ने घायल को सदर अस्पताल में भर्ती कराया वहीं शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

पिकअप वैन से टकराकर पुलिस से गिरा ट्रेलर, चालक घायल

जासं. पुरुलिया : जिले के रघुनाथपुर थाना अंतर्गत पुरुलिया-बराकर राज्य मार्ग पर अनियंत्रित ट्रेलर पिकअप में ठोकर मारने के बाद बुंदेला पुल से नीचे जा गिरा। घटना में ट्रेलर का चालक गंभीर रूप से घायल हो गया। पुलिस ने क्षतिग्रस्त वाहन को जब्त करने के साथ चालक को रघुनाथपुर सुपर स्पेशालिटी अस्पताल में भर्ती कराया है।

रेल लाइन के पास मिला युवक का शव

जासं, पुरुलिया : दक्षिण पूर्व रेलवे के कोटशिला -वेगुनकोदर स्टेशन के बीच रेल ट्रैक से पुलिस ने अज्ञात युवक का शव बरामद किया है। पुलिस के मुताबिक युवक की उम्र करीब 30 वर्ष है। शव को पोस्टमार्टम कराने के लिए पुरुलिया सदर अस्पताल भेजकर पुलिस ने अस्वभाविक मौत का मामला दर्ज किया है।

आग में झुलसी वृद्धा की मौत

जासं, पुरुलिया : जिले के सातुड़ी थाना अंतर्गत जगन्नाथडीह में अलाव तापने के दौरान साड़ी में लगी आग से झुलसकर वदनी टुडू नामक वृद्धा गंभीर रूप से झुलस गई थी। घर के सदस्यों ने उसे रघुनाथपुर सुपर स्पेशलिटी अस्पताल में भर्ती कराया। जहां इलाज के दौरान उसकी मौत हो गयी।

chat bot
आपका साथी