कांथी उपचुनाव को ले माकपा की रैली

संवाद सूत्र, हल्दिया : पूर्व मेदिनीपुर जिला अंतर्गत दक्षिण कांथी उपचुनाव के लिए सोमवार को माकपा

By JagranEdited By: Publish:Tue, 21 Mar 2017 02:45 AM (IST) Updated:Tue, 21 Mar 2017 02:45 AM (IST)
कांथी उपचुनाव को ले माकपा की रैली
कांथी उपचुनाव को ले माकपा की रैली

संवाद सूत्र, हल्दिया : पूर्व मेदिनीपुर जिला अंतर्गत दक्षिण कांथी उपचुनाव के लिए सोमवार को माकपा समर्थकों ने कांथी सेंट्रल बस स्टैंड में सभा व रैली की। जिसके तहत नेताओं ने विकास के लिए दलीय उम्मीदवार के पक्ष में मतदान की अपील की।

वाममोर्चा के विभिन्न घटक दलों के कार्यकर्ताओं की मौजूदगी में इस रैली में दक्षिण कांथी से माकपा उम्मीदवार उत्तम प्रधान व वरिष्ठ नेता निरंजन सिही सहित अन्य भी शामिल थे। सभा को संबोधित करते हुए वक्ताओं ने कहा कि पिछले कुछ वर्षों में कांथी का विकास रुक गया है, जबकि धान, पान व काजू की फसल के लिए प्रसिद्ध इस क्षेत्र का काफी विकास हो सकता है। लेकिन पिछले कुछ वर्षों में राजनीति के नाम पर केवल ¨हसा और दलतंत्र का बढ़ावा दिया गया है। क्षेत्र में पेयजल की भी विकट समस्या है। समस्याओं के निदान के लिए इस बार क्षेत्र से माकपा उम्मीदवार की जीत जरूरी है।

दूसरी ओर विरोधी खेमे से टीएमसी, भाजपा व कांग्रेस समेत अन्य दलों की ओर से भी सोमवार को जनसंपर्क अभियान चलाया गया। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने कहा कि दक्षिण कांथी विधानसभा उपचुनाव के प्रचार के लिए अनेक केंद्रीय नेताओं की मांग की गई है। जल्द ही स्थिति स्पष्ट हो जाएगी।

chat bot
आपका साथी