एमआर डीलर्स एसोसिएशन ने किया गरीबों में वस्त्र वितरण

पश्चिम मेदिनीपुर जिला अंतर्गत मेदिनीपुर के विद्यासागर हॉल में सोमवार को

By JagranEdited By: Publish:Mon, 19 Jun 2017 07:10 PM (IST) Updated:Mon, 19 Jun 2017 07:10 PM (IST)
एमआर डीलर्स एसोसिएशन ने किया गरीबों में वस्त्र वितरण
एमआर डीलर्स एसोसिएशन ने किया गरीबों में वस्त्र वितरण

संवाद सूत्र, मेदिनीपुर : पश्चिम मेदिनीपुर जिला अंतर्गत मेदिनीपुर के विद्यासागर हॉल में सोमवार को राष्ट्रीयतावादी एमआर डीलर्स एसोसिएशन की ओर से ईद के मौके पर गरीबों के बीच वस्त्र वितरण किया गया। इस दौरान करीब 300 लोगों को नए कपड़े दिए गए।

इस अवसर पर आयोजित समारोह में वरिष्ठ नेता आशीष चक्रवर्ती, विश्वेश्वर नायक तथा राधारानी बेरा व एसोसिएशन के समन्वयक कंचन खान आदि उपस्थित रहे। सभा में बोलते हुए वक्ताओं ने कहा कि त्योहार जिस तरह अपने साथ खुशियां लाते हैं लेकिन संसाधनों के अभाव में यह विषाद का कारण बन जाता है। पर्याप्त संसाधनों के अभाव में खुशियां कैसे मनाई जा सकती है।

इसी विडंबना को ध्यान में रखते हुए हमारा संगठन हर साल दुर्गा पूजा व ईद जैसे बड़े त्योहारों के दौरान गरीबों के बीच वस्त्र वितरण करता है, जिससे वह वर्ग भी त्योहार की खुशियां मना सके, जो इससे वंचित रहने जैसी हालत में है। उन्होंने कहा कि इससे बड़ी खुशी कुछ और हो नहीं सकती। यह कार्य कोई मुश्किल नहीं है। जरा सी मानवीय संवेदना रखने पर कोई भी इस दिशा में पहल कर सकता है। संगठन के पदाधिकारियों ने अगले साल और भी बड़े पैमाने पर ऐसे आयोजन करने का संकल्प व्यक्त किया।

chat bot
आपका साथी