जिला परिषद में कोई समस्या नहीं: मौसम नूर

- बोलीं सांसद : भाजपा से भयभीत होने की जरूरत नहीं संवादसूत्र, मालदा : जिले में तृणमूल कांग्रेस के

By JagranEdited By: Publish:Fri, 19 Feb 2021 08:56 PM (IST) Updated:Fri, 19 Feb 2021 08:56 PM (IST)
जिला परिषद में कोई समस्या नहीं: मौसम नूर
जिला परिषद में कोई समस्या नहीं: मौसम नूर

- बोलीं सांसद : भाजपा से भयभीत होने की जरूरत नहीं

संवादसूत्र, मालदा : जिले में तृणमूल कांग्रेस के बीच गुटबाजी जारी है। इस बार जिला परिषद को बचाने के लिए तृणमूल जिला नेतृत्व आगे आया है। रतुआ के तृणमूल नेता शेख यासमीन के पार्टी से इस्तीफा देने के बाद शुक्रवार को मालदा जिला तृणमूल कांग्रेस की सभानेत्री मौसम नूर ने जिला परिषद के सदस्यों के साथ बैठक की। हालांकि मौसम नूर का कहना है कि जिला परिषद में सब कुछ ठीक है, कही गड़बड़ी नहीं है। वही दूसरी ओर भाजपा का कहना है कि अब समय का इंतजार है। बहुत जल्द मालदा जिला परिषद पर भाजपा का कब्जा होगा।

मालूम हो कि इस बीच मालदा जिले के रतुआ विधानसभा के प्रभावशाली नेता व जिला परिषद के स्वास्थ्य विभाग की कार्याध्यक्ष के पति शेख यासमीन भाजपा में शामिल हो गए। इधर रतुआ इलाके में लगातार भाजपा की जनाधार बढ़ता जा रहा है। जिसके बाद तृणमूल सभानेत्री ने गुरूवार रात को तृणमूल नेताओं के साथ बैठक की।

इधर बैठक के बाद मौसम नूर ने कहा कि मालदा जिला परिषद पर तृणमूल कांग्रेस की कब्जा रहेगा। दो जिला परिषद सदस्य के पति ने पार्टी से इस्तीफा दिया है। बाकि सब तृणमूल में ही है। जिन्होंने पार्टी छोड़ी है, उनके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

इधर जिला भाजपा अध्यक्ष गोविंद चंद्र मंडल ने कहा कि बहुत जल्द जिला परिषद पर उनलोगों का कब्जा होगा। यहां तक कि जिला परिषद के सभाधिपति गौड़ मंडल के भाजपा में शामिल होने की संभावना है।

वही गौड़ मंडल को भाजपा में शामिल होने की चर्चा को लेकर फोन पर उन्होंने कहा कि वे तृणमूल कांग्रेस में ही है।

chat bot
आपका साथी