दो ट्रकों के बीच टक्कर में मौत, चार घायल

- मालदा थाना के बाइपास के 34 नंबर राष्ट्रीय राजमार्ग पर घटी घटना संवादसूत्र मालदा सेफ ड्र

By JagranEdited By: Publish:Wed, 17 Feb 2021 06:21 PM (IST) Updated:Wed, 17 Feb 2021 06:21 PM (IST)
दो ट्रकों के बीच टक्कर में मौत, चार घायल
दो ट्रकों के बीच टक्कर में मौत, चार घायल

- मालदा थाना के बाइपास के 34 नंबर राष्ट्रीय राजमार्ग पर घटी घटना

संवादसूत्र, मालदा : 'सेफ ड्राइव-सेफ लाइफ' को ठेंगा दिखाते हुए राष्ट्रीय राजमार्ग पर दो ट्रकों के बीच टक्कर में जहां एक व्यक्ति की मौत हो गई, वही चार अन्य घायल हो गए। यह घटना बुधवार सुबह मालदा थाना के बाइपास के 34 नंबर राष्ट्रीय राजमार्ग पर घटी। घटना में घायल व्यक्ति अस्पताल में चिकित्साधीन है। वही मालदा थाना पुलिस ने शव को बरामद कर पोस्टमार्टम के लिए भेजकर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस सूत्रों के अनुसार मृतक का नाम आजाद शेख (19) है, वह पेशे से लॉरी कखलाशी था, जो मुर्शिदाबाद जिले के सामरेशगंज इलाके का रहने वाला था। बुधवार को भोर के समय मालदा के गाजोल इलाके में एक पोल्ट्री फार्म से मुर्गी लेकर मुर्शिदाबाद की ओर जा रहा था। वही विपरीत दिशा से आ रही एक ट्रक के बीच दोनों की टक्कर हो गई। मौके पर पोल्ट्री से लदी ट्रक में खलाशी की मौत हो गई। वही घटना में घायल लोगों को मालदा मेडिकल कालेज अस्पताल में भर्ती कराया गया।

स्थानीय निवासी प्रकाश मंडल ने बताया कि शहर में जाम होने के कारण राष्ट्रीय सड़क प्रबंधन मालदा शहर में प्रवेश के मुख्य रास्ते सुस्तानी मोड़ इलाके से लेकर पुरातन मालदा थाना के नारायणपुर इलाके में करीब सात किलोमीटर तक सड़क तैयार किया। वर्तमान में यह सड़क चालू किया गया है। इसमें एक लेन बंद है। बाकि एक लेन से ही वाहनों की आवाजाही होती है। इस सड़क पर न ही कोई सुरक्षा है और न ही लाइट की व्यवस्था है। राष्ट्रीय सड़क प्रबंधन की लापरवाही के कारण यह दुर्घटना हो रही है।

chat bot
आपका साथी