बेटे-बहू ने मिलकर की वृद्धा की हत्या

संवादसूत्र मालदा घर में चल रही पारिवारिक अशांति के बीच

By JagranEdited By: Publish:Sun, 20 Oct 2019 07:25 PM (IST) Updated:Wed, 23 Oct 2019 06:34 AM (IST)
बेटे-बहू ने मिलकर की वृद्धा की हत्या
बेटे-बहू ने मिलकर की वृद्धा की हत्या

संवादसूत्र, मालदा : घर में चल रही पारिवारिक अशांति के बीच 82 वर्षीय वृद्ध महिला की हत्या का मामला सामने आया है। ग्रामीणों का आरोप है कि वृद्धा के बेटे, बहू व पोते मिलकर गला दबाकर हत्या की है। मृत महिला का नाम हालिमा रेउवा है। हालांकि इस घटना से उत्तेजित गांव के लोगों ने तीनों के साथ मारपीट करने का प्रयास किया, लेकिन पुलिस ने तीनों को लोगों के चंगुल से बचाकर अपने कब्जे में ले लिया। रविवार को यह घटना मालदा के मानिकचक मथुरापुर के पाठानपाड़ा इलाके में घटी।

सूत्रों के अनुसार वृद्ध महिला का पुत्र मंटू खान, बहू आक्तारी बीबी व पोता सलीम खान ने हत्या की घटना को अंजाम दिया। वृद्धा का बेटा व पोता दोनों ही मालदा जिला पुलिस के आपदा प्रबंधन विभाग में कार्यरत है। आत्महत्या की घटना को दिखाने के लिए इनलोगों ने वृद्ध महिला को गले में फंदा डालकर लटका दिया।

इधर पड़ोसियों ने बताया कि आखिरकार 82 वर्षीय वृद्ध महिला कैसे फांसी लगाई। ये लोग घर से बोझ कम करने के लिए योजनाबद्ध तरीके से हत्या की है। वृद्ध महिला को लेकर अक्सर घर में अशांति लगी रहती थी। वे लोग इसके साथ मारपीट किया करते थे। कुछ दिन पहले गृहवधू ने सास के हाथ तोड़ दिए थे। उन्हें समय पर भोजन नहीं दिया जाता था।

इस दिन जैसे ही वृद्ध महिला की घटना गांव में फैली तो, गांव के लोगों ने महिला के बेटे व बहू को कमरे में बंद कर दिय। घटना की खबर मिलते ही मानिकचक थाना पुलिस घटना पर पहुंचे। हालांकि किसी भी कीमत पर इन दोनों आरोपी को पुलिस को देने को तैयार नहीं थे। लेकिन अंतिम में दोनों को लोगों के चंगुल से निकालकर थाने ले गए।

chat bot
आपका साथी