ब्लॉक स्वास्थ्य अधिकारी पर स्वास्थ्यकर्मी को प्रताडि़त करने का आरोप

संवाद सूत्र, मालदा : ब्लॉक स्वास्थ्य अधिकारी पर स्वास्थ्यकर्मी रंजीत दास को प्रताड़ित करने का मामला स

By JagranEdited By: Publish:Fri, 22 Jun 2018 08:22 PM (IST) Updated:Fri, 22 Jun 2018 08:22 PM (IST)
ब्लॉक स्वास्थ्य अधिकारी पर स्वास्थ्यकर्मी को प्रताडि़त करने का आरोप
ब्लॉक स्वास्थ्य अधिकारी पर स्वास्थ्यकर्मी को प्रताडि़त करने का आरोप

संवाद सूत्र, मालदा : ब्लॉक स्वास्थ्य अधिकारी पर स्वास्थ्यकर्मी रंजीत दास को प्रताड़ित करने का मामला सामने आया है। रंजीत दास वामनगोला प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र का कर्मचारी है। उसने इसे लेकर मुख्य स्वास्थ्य अधिकारी सैयद शाहजहां सिराज को शिकायत की है।

स्वास्थ्यकर्मी रंजीत दास ने बताया कि गत 20 जून को गंभीर हालत में एक रोगी आया हुआ था। नर्स ने मुझे ऑक्सीजन सेलेंडर और निबुलाईजर लाने को कहा। लेकिन पूरे अस्पताल एक भी भर्ती ऑक्सीजन का सिलेंडर नहीं मिला। यह बात मैंने ड्यूटी पर तैनात नर्स को बताई। उसने कहा खाली सिलेंडर ही रोगी के नाक में लगा दो। मैंने यह गलत काम करने से मना कर दिया। नर्स ने इसे लेकर ब्लॉक स्वास्थ्य अधिकारी अर्णव सरकार को शिकायत कर दी। ब्लॉक स्वास्थ्य अधिकारी ने मुझे डांटते हुए कहा कि जो नर्स बोले वही करो। यदि नर्स की बात नहीं माने, तो ससपेंड कर दूंगा। ब्लॉक स्वास्थ्य अधिकारी की धमकी से रात भर मैं परेशान रहा। शुक्रवार को मैंने जिला मुख्य स्वास्थ्य अधिकारी से इसकी शिकायत की है।

इस संबंध में जिला मुख्य स्वास्थ्य अधिकारी सैयद शाहजहां सिराज ने बताया कि यह छोटा सा मामला है। पूरा मामला अतिरिक्त स्वास्थ्य अधिकारी देख रहे है। रिपोर्ट आने के बाद जांच किया जाएगा।

कैप्शन : शिकायत पत्र के साथ स्वास्थ्यकर्मी रंजीत दास

chat bot
आपका साथी