छह छात्रों का रिजल्ट नहीं आने पर शिक्षा विभाग को शिकायत

संवाद सूत्र, मालदा : मालदा शहर के रामकृष्ण मिशन विवेकानंद विद्या मंदिर के छह छात्रों का रिजल्

By JagranEdited By: Publish:Fri, 08 Jun 2018 07:01 PM (IST) Updated:Fri, 08 Jun 2018 07:01 PM (IST)
छह छात्रों का रिजल्ट नहीं आने पर शिक्षा विभाग को शिकायत
छह छात्रों का रिजल्ट नहीं आने पर शिक्षा विभाग को शिकायत

संवाद सूत्र, मालदा : मालदा शहर के रामकृष्ण मिशन विवेकानंद विद्या मंदिर के छह छात्रों का रिजल्ट नहीं आने तथा वेबसाइट पर उनका परीक्षा परिणाम नहीं दिखाए जाने से स्कूल प्रबंधन ने इसकी शिकायत शुक्रवार को राज्य शिक्षा विभाग से की।

विद्यालय प्रबंधन के अध्यक्ष स्वामी त्याग रूपानंद महराज ने बताया कि इस साल कुल परीक्षार्थियों की संख्या 85 थी। लेकिन मार्कशीट केवल 79 छात्रों का ही आया है। ऑफिसियल वेबसाइट पर भी उनका परिणाम नहीं दिख रहा है। इसे लेकर छात्र काफी परेशान है। हमें भी इसके पीछे का कारण समझ में नहीं आया। इस समस्या को देखते हुए हमने फौरन उच्च शिक्षा विभाग से इसकी शिकायत की है। संभवत : सोमवार तक बाकी छह छात्रों का परिणाम आ जाएगा।

मार्कशीट नहीं मिलने को लेकर छात्र अर्क मिश्र ने बताया कि मैं बता नहीं सकता कि बगैर मार्कशीट के मेरे मन में किस तरह के ख्याल आ रहे है। मेरा पूरा परिवार चिंतित है। मेरे पड़ोसी समझ रहे है कि मैं फेल हो गया हूं। तरह-तरह की बात उठ रही है। वेबसाइट पर सर्च किया तो वहां भी रिजल्ट शो नहीं कर रहा है। कहा गया कि विद्यालय से संपर्क करे। सामने सप्ताह से कॉलेज में भर्ती के लिए आवेदन भी करना है।

कैप्शन : अभिभावक व छात्रों से बात करते विद्यालय प्रबंधन के अध्यक्ष

chat bot
आपका साथी