टी-शर्ट और शॉर्ट पहनने पर महिला ने छात्रा से कहा-तुम्हारा तो दुष्कर्म होना चाहिए

Woman Slapped to Girl Student. बंगाल में युवती उस समय हैरान रह गई जब एक महिला ने उसे धमकी देते हुए कहा कि तुम्हारा तो दुष्कर्म होना चाहिए।

By Edited By: Publish:Wed, 07 Aug 2019 04:38 PM (IST) Updated:Thu, 08 Aug 2019 12:13 PM (IST)
टी-शर्ट और शॉर्ट पहनने पर महिला ने छात्रा से कहा-तुम्हारा तो दुष्कर्म होना चाहिए
टी-शर्ट और शॉर्ट पहनने पर महिला ने छात्रा से कहा-तुम्हारा तो दुष्कर्म होना चाहिए

जागरण संवाददाता, कोलकाता। जादवपुर विश्वविद्यालय से एमफिल करने वाली एक 25 वर्षीय युवती उस समय हैरान रह गई, जब एक महिला ने उसे धमकी देते हुए कहा कि तुम्हारा तो दुष्कर्म होना चाहिए। विरोध करने पर उस महिला ने छात्रा को थप्पड़ भी जड़ दिए। उस युवती की गलती बस इतनी थी कि वह टी-शर्ट और शॉर्ट पहनकर खरीदारी करने निकली थी। इस घटना के बाद जादवपुर विश्वविद्यालय के छात्रों के एक प्रतिनिधिमंडल ने क्षेत्र के पुलिस उपायुक्त से मुलाकात की। इसके बाद छात्रा ने साल्टलेक में उक्त मामले की शिकायत दर्ज कराई। हालांकि मामले की जांच में जुटी पुलिस ने घटनास्थल पर लगे सीसीटीवी फुटेज के जरिए आरोपित महिला की शिनाख्त कर ली है।

जानकारी के मुताबिक, पीड़ित युवती उत्तर 24 परगना के बनगांव की रहने वाली है और प्रेसिडेंसी में पढ़ने के दौरान पांच साल तक साल्टलेक इलाके में रही थी। उसने बताया कि जादवपुर विश्वविद्यालय में एमफिल में दाखिला पाने के बाद से ही वह जोधपुर गार्डन इलाके में रह रही है। बीते गुरुवार दोपहर डेढ़ बजे के दौरान वह अपने पीजी से कुछ दूर स्थित बाजार में खरीददारी के लिए आई थी और वहां पास में स्थित एक बैंक के समीप एक महिला ने उसे रोका और उसके कपड़ों को लेकर भला बुरा कहने लगी। हालांकि जब उसने इसका विरोध किया तो महिला ने उसे थप्पड़ मारा और कहा कि तुम्हारा तो दुष्कर्म होना चाहिए। वहीं, पुलिस का कहना है कि आरोपित महिला के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है और अनुमान है कि आरोपित महिला ढाकुरिया इलाके की निवासी है। फिलहाल, गिरफ्तार नहीं हो सकी है, लेकिन जल्द ही कार्रवाई की जाएगी।

अब खबरों के साथ पायें जॉब अलर्ट, जोक्स, शायरी, रेडियो और अन्य सर्विस, डाउनलोड करें जागरण एप

chat bot
आपका साथी