West Bengal News: अनुब्रत मंडल के सीए मनीष कोठारी को 14 दिनों की जेल हिरासत, भेजे गए तिहाड़

न्यायमूर्ति रघुवीर सिंह ने दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद आखिरकार मनीष कोठारी को जेल हिरासत में भेजने का आदेश दिया। मनीष फिलहाल तिहाड़ जेल में रहेंगे जहां पहले से अनुब्रत के पूर्व अंगरक्षक सहगल हुसैन बंद है।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Mon, 20 Mar 2023 06:15 PM (IST) Updated:Mon, 20 Mar 2023 06:15 PM (IST)
West Bengal News: अनुब्रत मंडल के सीए मनीष कोठारी को 14 दिनों की जेल हिरासत, भेजे गए तिहाड़
टीएमसी के नेता अनुब्रत मंडल की फाइल फोटो।

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : बंगाल में मवेशी तस्करी मामले में गिरफ्तार टीएमसी के नेता अनुब्रत मंडल के सीए मनीष कोठारी को सोमवार को दिल्ली के राउज एवेन्यू कोर्ट में पेश किया गया, जहां न्यायमूर्ति रघुवीर सिंह ने उन्हें 14 दिनों की जेल हिरासत में भेजने का आदेश दिया है। दूसरी ओर अनुब्रत मंडल की बेटी सुकन्या मंडल सोमवार को नई दिल्ली में ईडी के तलब पर हाजिर नहीं हुईं।

कोठारी के वकील राजा चट्टोपाध्याय ने जज से लगाई गुहार

सूत्रों के मुताबिक इस दिन ईडी के वकील नीतेश राणा ने कोर्ट से कहा कि केंद्रीय एजेंसी मनीष कोठारी को अपनी हिरासत में नहीं लेना चाहती है। उनसे जो तथ्य संग्रह करने थे उसे हासिल कर लिया गया है। वहीं कोठारी के वकील राजा चट्टोपाध्याय ने जज से गुहार लगाई कि उनका मुवक्किल स्वस्थ नहीं है। हाल ही में सर्जरी हुई है। इसलिए मनीष को पर्याप्त भोजन ठीक से देना चाहिए।

फिलहाल तिहाड़ जेल में रहेंगे  मनीष कोठारी

न्यायमूर्ति ने दोनों पक्षों की दलीलें सुनने के बाद आखिरकार मनीष कोठारी को जेल हिरासत में भेजने का आदेश दिया। मनीष फिलहाल तिहाड़ जेल में रहेंगे जहां पहले से अनुब्रत के पूर्व अंगरक्षक सहगल हुसैन बंद है। पूछताछ के बाद ईडी को पता चला था कि मनीष कोठारी अनुब्रत मंडल को मवेशी तस्करी की काली कमाई को सफेद करने के लिए जगह-जगह निवेश करने की सलाह देते थे।

chat bot
आपका साथी