पाक हैकरों ने बंगाल के कॉलेज की वेबसाइट हैक कर दी धमकी

-लिखा-अगर भारत ने युद्ध छेड़ा तो पाकिस्तान भी चुप बैठा नहीं रहेगा। -थाने में रिपोर्ट दर्ज गंभीरता स

By JagranEdited By: Publish:Sat, 23 Feb 2019 04:40 PM (IST) Updated:Sat, 23 Feb 2019 04:40 PM (IST)
पाक हैकरों ने बंगाल के कॉलेज की वेबसाइट हैक कर दी धमकी
पाक हैकरों ने बंगाल के कॉलेज की वेबसाइट हैक कर दी धमकी

-लिखा-अगर भारत ने युद्ध छेड़ा तो पाकिस्तान भी चुप बैठा नहीं रहेगा।

-थाने में रिपोर्ट दर्ज, गंभीरता से मामले की जांच में जुटी पुलिस

--------------

जागरण न्यूज नेटवर्क, कोलकाता : पुलवामा में सीआरपीएफ जवानों पर आतंकी हमले को लेकर चौरतरफा निंदा और अंतर्राष्ट्रीय समुदाय का दबाव झेलने के बावजूद पाकिस्तान की खुराफात जारी है। पाक हैकरों ने बंगाल के फलाकाटा स्थित जटेश्वर लीलावती कॉलेज की आधिकारिक वेबसाइट हैक कर ली है। शनिवार सुबह जब कॉलेज के एक पदाधिकारी ने वेबसाइट खोली तो उसमें भारत के खिलाफ धमकी भरा बयान लिखा पाया। वेबसाइट में लिखा था कि अगर भारत ने युद्ध छेड़ा तो पाकिस्तान भी चुप बैठा नहीं रहेगा। कॉलेज प्राधिकरण की ओर से इस बाबत थाने में रपट दर्ज कराई गई है। पुलिस ने साइबर अपराध के तहत मामले की जांच शुरू की है। राज्य प्रशासन के आला अधिकारियों को भी इस बाबत सूचित किया गया है। मौजूदा हालात को देखते हुए इस मामले को बेहद गंभीरता से लिया जा रहा है।

कॉलेज के अध्यक्ष नारायण चंद्र बसुनिया ने बताया कि जो संस्था उनके कॉलेज की वेबसाइट का काम देखती है, उसके द्वारा तैयार की गई समस्त कॉलेजों की वेबसाइटों को हैक किया गया है। संस्था की ओर से लालबाजार पुलिस मुख्यालय स्थित साइबर क्राइम ब्रांच को इसकी जानकारी दी गई है। गौरतलब है कि पुलवामा में आतंकी हमले के बाद पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान ने भारत को धमकी देते हुए कहा था कि अगर भारत हमला करेगा तो पाकिस्तान भी चुप नहीं बैठेगा। उनकी इसी धमकी को वेबसाइट पर डाला गया है।

बसुनिया ने आगे कहा कि कालेज की वेबसाइट के हैक होने पर भी नार्थ बंगाल यूनीवर्सिटी की वेबसाइट पर कोई असर नहीं पड़ा है, इसलिए छात्र-छात्राओं को परेशानी नहीं होगी।

chat bot
आपका साथी