Bengal News: उलबेड़िया में ट्रेन की चपेट में आने से 3 बच्चों की मौत, रेल की पटरी पर खेलते समय हुआ हादसा

सूत्रों के अनुसार स्टेशन से कुछ ही दूरी पर मिडिल लाइन पर कुछ बच्चे खेल रहे थे। इसी दौरान एक लोकल ट्रेन के अचानक आ जाने से इसकी चपेट में आकर तीन बच्चों की मौके पर ही कटकर मौत हो गई।

By Jagran NewsEdited By: Publish:Fri, 07 Oct 2022 05:52 AM (IST) Updated:Fri, 07 Oct 2022 05:52 AM (IST)
Bengal News: उलबेड़िया में ट्रेन की चपेट में आने से 3 बच्चों की मौत, रेल की पटरी पर खेलते समय हुआ हादसा
हावड़ा के उलबेड़िया में ट्रेन की चपेट में आने से तीन बच्चों की मौत।

कोलकाता, जागरण संवाददाता। दक्षिण पूर्व रेलवे के हावड़ा-खड़गपुर खंड में उलबेड़िया स्टेशन के पास गुरुवार देर शाम लोकल ट्रेन की चपेट में आने से तीन बच्चों की मौत हो गई, जबकि एक घायल हो गया। पुलिस के अनुसार, यह घटना रात करीब 8:45 बजे उलबेरिया स्टेशन से कुछ ही दूरी पर डोम पाड़ा के नजदीक घटी। इस ह्रदय विदारक हादसे की खबर से कोहराम मच गया। मरने वाले सभी बच्चों की उम्र 10 से 12 वर्ष के बीच बताए जा रहे हैं। इनके नाम अमीनुर मोल्ला, जसिम मोल्ला और शेख नासिरुदीन बताया गया है।

सूत्रों के अनुसार स्टेशन से कुछ ही दूरी पर मिडिल लाइन पर कुछ बच्चे खेल रहे थे। इसी दौरान एक लोकल ट्रेन के अचानक आ जाने से इसकी चपेट में आकर तीन बच्चों की मौके पर ही कटकर मौत हो गई। वहीं एक बच्चा दूर जा गिरा। उसे इलाज के लिए पास के अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

ट्रैक पर खेलते समय हुआ हादसा

हादसे की जानकारी मिलते ही उलबेरिया थाना पुलिस समेत आरपीएफ और जीआरपी की टीम घटनास्थल पर पहुंची। पुलिस ने शवों को कब्जे में लेकर उसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। इस घटना को लेकर इलाके में शोक की लहर है।

इस हादसे पर दक्षिण पूर्व रेलवे के मुख्य जनसंपर्क अधिकारी (सीपीआरओ) आदित्य कुमार चौधरी ने बताया कि उलबेरिया स्टेशन के नजदीक एक घटना घटी है जो अत्यंत दुखदाई है। इस घटना की जांच की जाएगी।

यह भी पढ़ें- जलपाईगुड़ी में दुर्गा प्रतिमा विसर्जन के दौरान माल नदी में बहे सैकड़ों लोग, 8 मरें, 50 लापता, देखें वीडियो

यह भी पढ़ें- जलपाईगुड़ी हादसा: ममता बनर्जी का दावा- माल नदी में अब कोई नहीं है लापता, पीएम-सीएम ने की मुआवजा की घोषणा

chat bot
आपका साथी