बेहद जटिल ऑपरेशन कर रोगी के शरीर से निकाले गए दो तीर

कोलकाता के एसएसकेएम अस्पताल में बेहद जटिल ऑपरेशन कर रोगी के शरीर में घुसे दो तीरों को सफलतापूर्वक निकाल लिया गया है।

By Edited By: Publish:Tue, 27 Nov 2018 02:50 AM (IST) Updated:Tue, 27 Nov 2018 08:43 AM (IST)
बेहद जटिल ऑपरेशन कर रोगी के शरीर से निकाले गए दो तीर
बेहद जटिल ऑपरेशन कर रोगी के शरीर से निकाले गए दो तीर

जागरण संवाददाता, कोलकाता । कोलकाता के एसएसकेएम अस्पताल में बेहद जटिल ऑपरेशन कर रोगी के शरीर में घुसे दो तीरों को सफलतापूर्वक निकाल लिया गया है। फिलहाल उसकी हालत स्थिर है। सोमवार को अस्पताल के सर्जरी विभाग के चिकित्सक अभिमन्यु ने इस बारे में जानकारी दी है।

उन्होंने बताया कि रविवार को 25 साल के हेमंत ढाली को अस्पताल में भर्ती किया गया था। उसके शरीर में तीन फुट लंबाई के दो तीर घुस गए थे। देर रात उसका ऑपरेशन कर दोनों तीरों को सफलतापूर्वक निकाल दिया गया है। फिलहाल उसकी हालत स्थिर है। दरअसल 23 नवंबर सुबह झाड़ग्राम जिले में दो राजनीतिक पार्टियों के बीच हुई हिंसक संघर्ष में दिलीप पर तीर से हमले किए गए थे।

दो तीर उसके शरीर में घुस गए थे। एक उसकी पीठ में लगा था और दूसरा उसकी पेट में। पहले उसे झाड़ग्राम सुपर स्पेशलिटी अस्पताल ले जाया गया लेकिन वहा से चिकित्सकों ने उसे मेदिनीपुर मेडिकल कॉलेज में रेफर कर दिया गया।

वहांं भी जब चिकित्सकों ने देखा कि ऑपरेशन सफल नहीं हो पाएगा तो उसे कोलकाता के एसएसकेएम अस्पताल में रेफर कर दिया गया। रविवार को उसे यहा लाकर भर्ती कर दिया गया था। यहा सफलतापूर्वक ऑपरेशन कर दोनों तीर को निकाल दिया गया है। उसकी हालत स्थिर बनी हुई है। चिकित्सकों का कहना है कि सब कुछ ठीक रहा तो उसकी जान भी आसानी से बच जाएगी।

chat bot
आपका साथी