West Bengal Politics: तृणमूल सांसद नुसरत जहां ने कहा- बंगाल की हर सीट पर उम्मीदवार सिर्फ दीदी हैं

बंगाल में कुछ माह बाद होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले सत्तारुढ़ तृणमूल कांग्रेस को भाजपा से कड़ी टक्कर मिल रही है। इस बीच तृणमूल की सांसद व अभिनेत्री नुसरत जहां ने कहा है कि बंगाल की हर सीट पर उम्मीदवार सिर्फ दीदी हैं चेहरा किसी का भी हो।

By Vijay KumarEdited By: Publish:Mon, 11 Jan 2021 07:45 PM (IST) Updated:Mon, 11 Jan 2021 07:45 PM (IST)
West Bengal Politics: तृणमूल सांसद नुसरत जहां ने कहा- बंगाल की हर सीट पर उम्मीदवार सिर्फ दीदी हैं
तृणमूल की सांसद व अभिनेत्री नुसरत जहां ने कहा है कि बंगाल की हर सीट पर उम्मीदवार सिर्फ दीदी हैं

राज्य ब्यूरो, कोलकाता : बंगाल में कुछ माह बाद होने वाले विधानसभा चुनाव से पहले सत्तारुढ़ तृणमूल कांग्रेस को भाजपा से कड़ी टक्कर मिल रही है। इस बीच तृणमूल की सांसद व अभिनेत्री नुसरत जहां ने कहा है कि बंगाल की हर सीट पर उम्मीदवार सिर्फ दीदी हैं, चेहरा किसी का भी हो। उन्होंने कहा कि बंगाल की जनता दीदी से बहुत ज्यादा प्यार करती है। हम वक्त के साथ विरोधियों को मुंहतोड़ जवाब देंगे।

नुसरत ने कहा कि इस बार बात बंगाल के लोगों के इमोशन की है। बंगाल के लोगों के लिए दीदी ने जितना किया है उतना किसी ने नहीं किया है। इस बार चुनाव कैंपेन से नहीं इमोशन से होगा। 65 साल की उम्र में भी वो (ममता दीदी) लोगों के लिए लड़ रही हैं। वहीं, विपक्षी भाजपा पर निशाना साधते हुए नुसरत ने कहा कि विपक्षी दल राजनीति को बिजनेस की तरह देख रहे हैं। उनके पास बहुत पैसे हैं।

ममता बनर्जी के पास सिर्फ उनका काम और इमोशन है। उनके पास बंगाल की जनता और यहां के कल्चर के लिए बेशुमार प्यार है। इसी को बेस बनाकर लोगों के पास पहुंचना है। लोगों को यही बताना है कि वो सही सुनें और सही चुनें। उल्लेखनीय है कि 294 सदस्यीय बंगाल विधानसभा का चुनाव अप्रैल-मई में होने की संभावना है।

chat bot
आपका साथी